उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Congress celebrates Hug Day with BJP
Congress celebrates Hug Day with BJP|Google
टॉप न्यूज़

Hug Day Special Video: किस बात के लिए राहुल गांधी, PM Modi, BJP और RSS को कर रहे हैं धन्यवाद

पिछले साल जुलाई में मानसून सत्र के दौरान संसद में पीएम मोदी (PM Modi) को गले लगाते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का वीडियो कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर किया है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

13 फरवरी को वेलेंटाइन वीक का हुग डे मनाया जाता है। आज के दिन सारे कपल हग डे मनाने में व्यस्त होंगे। लेकिन इस बार का हग डे थोड़ा खास है इस बार देश की सबसे बड़ी दो राजनीतिक पार्टियां भी हग डे मना रही है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं कांग्रेस और बीजेपी की। दरअसल कांग्रेस (Congress)ने मंगलवार को 'हग डे' (Hug Day) के दिन राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का पीएम मोदी को गले लगाते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है। यह वीडियो संसद के जुलाई सत्र का है। जिसमें राहुल गांधी PM Modi को गले लगा रहे हैं। वीडियो के साथ लिखा है, 'आज भाजपा को हमारा सीधा संदेश: गले लगाइए, नफरत मत कीजिए।

हिंदुस्तानी क मतलब, चाहे तुम्हें कोई भी कुछ भी कर दे, तुम्हारे खिलाफ कुछ भी कर दे, झूठी बात बोल दे, गाली दे, लाठी मार दे, तुम्हारे दिल में उसके लिए प्यार होना चाहिए, ये बात मुझे नरेंद्र मोदी जी और बीजेपी आरएसएस ने समझाया है, आपने मुझे शिवजी और हिन्दू होने का मतलब समझाया है, इससे बड़ी बात हो ही नहीं सकती है, और इसके लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं, आपके मन में मेरे खिलाफ नफरत हो सकता है, गुस्सा हो सकता है। पर मेरे मन में आपके खिलाफ कोई नफरत नहीं है। मैं कांग्रेस हूं, ये सब कांग्रेस हैं और इस भावना ने और कांग्रेस ने इस देश को बनाया है। इस बात को आप कभी मत भूलिए। ये भावना आपके अंदर हैं और मैं इस भावना को आपके अंदर से निकालूंगा। एक एक कर के मैं आपके अंदर जो प्यार है उसको निकालूंगा ।
राहुल गांधी

पिछले 13 घंटे में अभी तक इस वीडियो को करीब 50 हजार लोग देख चुके हैं, वहीं करीब 14 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। बता दें, संसद में एनडीए और विपक्ष के बीच अविश्वास प्रस्ताव पर बहस हो रही थी, तभी राहुल गांधी सदन में चलकर पीएम मोदी की कुर्सी तक पहुंचे और उन्हें गले लगा लिया। राहुल गांधी के इस कदम से कई नेता चौंक गए थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमेशा निशाना साधते रहने वाले राहुल गांधी अक्सर कहते हैं कि वह प्रधानमंत्री से नफरत नहीं करते। कुछ सप्ताह पहले राहुल गांधी ने भुवनेश्वर में ने कहा था, 'वह (पीएम मोदी) मुझसे असहमत होंगे, मैं उनसे असहमत हूं और मैं उनसे लड़ाई लडूंगा लेकिन मैं उनसे नफरत नहीं करता। मैं उन्हें अपनी राय रखने का मौका देता हूं। वह कांग्रेस पार्टी से नाराज होंगे। मैं वह समझ सकता हूं लेकिन हम उनसे गुस्सा नहीं हैं। हम लोगों से नफरत नहीं करते।'