उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Gautam gambhir join Bjp
Gautam gambhir join Bjp|ANI
टॉप न्यूज़

PM मोदी से प्रभावित होकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भाजपा में शामिल हुए 

रविशंकर प्रसाद और बित्त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में गौतर गंभीर बीजेपी में शामिल हुए

Abhishek

Abhishek

गौतम गंभीर को पार्टी ज्वाइन कराते वक्त अरुण जेटली ने कहा कि गौतम गंभीर काफी लोकप्रिय नाम है ।काफी वर्षों से क्रिकेट खेलते रहे हैं। और क्रिकेट में बहुत बड़ा स्थान हासिल किया। दिल्ली में ही जन्मे-पले। और दिल्ली में मॉडल स्कूल, हिंदू कॉलेज और दिल्ली में ही हर स्तर पर क्रिकेट खेली। अंडर 16 से लेकर अन्य स्तर पर खेला। दिल्ली के कप्तान भी रहे। हिंदुस्तान के लिए भी खेला। आईपीएल में दो टीमों के कैप्टन रहे। उसके बाद 2007 में टी-20 का वर्ल्ड कप जो भारत ने जीता, 2011 में एक दिवसीय वर्ल्ड कप जो भारत ने जीता,उसमें अहम योगदान रहा। आज ये भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। अपने क्षेत्र में काम करने के बाद खिलाड़ी के रूप में आप रिटायर हुए हैं, मगर कमेंटेटेटर के रूप में जुड़े रहे हैं।आज पार्टी से जुड़े हैं। इसे हम पार्टी के लिए अहम मानता हूं। पार्टी में आने से इनका जो पूरा टैलेंट है, उसका पार्टी प्रयोग करेगी। मुझे विश्वास है कि पार्टी को इनके आने से बहुत लाभ होगा।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले गौतम गंभीर बीजेपी में शामिल हो गए हैं । अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में गौतम गंभीर ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की। इस दौरान गौतम गंभीर ने कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित हुए हैं।

गंभीर के चुनाव लड़ने के सवाल पर वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि पार्टी जो कहेगी, वही करेंगे। यह सब इलेक्शन कमेटी पर छोड़ दीजिए ।जेटली ने कहा कि गौतम गंभीर के ट्वीट देखने और पाकिस्तान से मैच देखकर पता चलता है कि ये पाकिस्तान के सिंपैथाइजर बन जाएं, कम से कम इनका इतिहास वो नहीं लगता।

भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन करने के बाद पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पार्टी ने हमें कुछ स्पेशल करने का मौका दिया है हम सभी के प्रति आभारी हैं | हमने पीएम मोदी के विजन से प्रभावित होकर पार्टी ज्वॉइन करने का फैसला लिया |

सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से गौतम गंभीर नई दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं |