fir against rhea chakraborty
fir against rhea chakraborty|Udau bulletin
टॉप न्यूज़

सुशांत सिंह मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर पटना में दर्ज हुआ मुकदमा

सुशांत सिंह के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को फंसाने और पैसे ऐंठने का आरोप लगाकर पटना में मुकदमा दर्ज कराया है साथ ही पटना से चार पुलिसकर्मियों की टीम मायानगरी मुंबई के लिए निकल चुकी है

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

अभिनेता सुशांत सिंह के पिता संजय सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाकर मुकदमा दर्ज कराया है जिसमें रिया चक्रवर्ती पर बेहद सनसनीखेज और संगीन आरोप लगाए गए हैं। पुलिस ने मुकदमा संख्या 241/20 में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 406, 420, 341, 323, 342 के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। पिता संजय सिंह ने रिया पर आरोप लगाए है कि रिया सुशान्त को पागलखाने तक भेजने की प्लानिंग कर रही थी और साथ ही आत्महत्या करने की भी लगातार धमकियां दे रही थी।

पिता ने लगाया पैसे हड़पने का आरोप:

मृतक अभिनेता सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर यह आरोप लगाए की रिया केवल सुशांत के कंधों पर चढ़कर प्रसिद्धि पाना चाहती थी और किसी भी हालत में खुद की पहचान सुशांत के बल पर कायम करना चाहती थी। पिता ने यह भी आरोप लगाए की उस दौरान रिया ने सुशांत और हमारे (घरवालों) बीच सभी संबंधों को लगभग समाप्त सा कर दिया था। हमें यह जानकारी थी कि सुशान्त के पास करीब 17 करोड़ रुपये बैंक में उपस्थित थे लेकिन रिया ने जालसाजी और ब्लैकमेलिंग के बल पर करीब 15 करोड़ रुपये सुशान्त से खींच लिए। आरोप के मुताबिक रिया लगातार सुशांत पर दबाव बनाती थी और उससे पैसे ऐंठती थी।

हालाँकि ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती खुद देश के गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं।

पटना से मुंबई के लिए पुलिस रवाना:

मामले की पड़ताल और पूंछताछ के लिए पटना पुलिस की एक टीम मायानगरी मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। इस मामले में ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें ज्यादा बढ़ सकती है अगर रिया को इस मामले में पटना लाया जाता है तो जाहिर सी बात है कि रिया इससे सबसे ज्यादा प्रभावित होगीं।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com