मुरादाबाद में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की पीटकर हत्या
मुरादाबाद में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की पीटकर हत्या|Google Image
टॉप न्यूज़

यूपी के मुरादाबाद में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की पीटकर हत्या

अगर आप उत्तर प्रदेश में रहते है तो आपकी बहन-बेटी सुरक्षित नहीं है अगर आपने उत्पीड़न का विरोध किया तो जान से हाथ धोना पड़ सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ है यूपी के मुरादाबाद में।

Deo Prakash Kushwaha

Deo Prakash Kushwaha

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें अपनी नाबालिग बेटी के उत्पीड़न का विरोध करने पर 45 वर्षीय पिता को कथित तौर पर युवक, उसके दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने पीट-पीटकर मार डाला।

यह घटना कल (मंगलवार) शाम को महेशपुरा गांव की है। मृतक हरिओम आरोपी युवक रणवीर के परिवार से यह शिकायत करने गए थे कि वह उनकी 14 वर्षीय बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है।

शिकायत करने जाने पर रणवीर (24), ने अपने दोस्तों विकास (23), शर्मा यादव (24) और अमर सिंह (26) और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर हरिओम को ईंटों और डंडों से बेरहमी से पीटा।

पीड़ित ने गंभीर चोट के कारण बुधवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया।

सात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और रणवीर और उसके दोस्तों विकास, शर्मा यादव और अमर सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) मुरादाबाद, प्रभाकर चौधरी ने कहा, यह पता चला है कि दोनों परिवार आपस में रिश्तेदार हैं, और उनके बीच कुछ विवाद चल रहा था।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने कहा, हरिओम की मौत के बाद उनके परिवार के सदस्यों और कुछ ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन के बाहर धरना दिया। स्थानीय पुलिस की ओर से लापरवाही सामने आई है, क्योंकि पुलिस कार्रवाई में देरी हुई थी। जांच का आदेश दिया गया है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com