Blast In Patna
Blast In Patna|Google
टॉप न्यूज़

पटना के गाँधी मैदान के पास विस्फोट, विस्फोट होने के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई।

विस्फोट में 6 लोग घायल !

Deo Prakash Kushwaha

Deo Prakash Kushwaha

बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान इलाके में सोमवार सुबह एक घर में विस्फोट होने के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। विस्फोट की घटना के बाद कम से कम छह लोग घायल हो गए, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "दलदली रोड इलाके के एक मकान में विस्फोट हुआ। धमाका इतना जोरदार था कि पास के दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए, वहीं उस मकान में रहने वाले कई लोग भी नीचे जा गिरे। इस घटना में करीब छह लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (PMCH) में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।"

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने बताया, "विस्फोट के मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है। अभी इस मामले में कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी।"

इधर, स्थानीय लोगों के मुताबिक लगातार दो बार धमाका हुआ, जिससे दो घर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं, जबकि आसपास के घर की खिड़कियां टूट गई। विस्फोट की घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच प्रारंभ कर दी है तथा एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com