पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ आयी बीजेपी, शिवसेना के खिलाफ परिवार के साथ धरने पर बैठे बीजेपी के लोग

लोगों ने इस मामले की तुलना शॉर्ली एब्दो की घटना से की है लोगों ने बताया कि शिवसेना मात्र एक कार्टून से इतनी आहत हो गयी कि एक पूर्व नौसेना अधिकारी को जान से मारने पर आमादा हो गयी।
पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ आयी बीजेपी, शिवसेना के खिलाफ परिवार के साथ धरने पर बैठे बीजेपी के लोग
ex navy officer beaten by shiv senaUday Bulletin

अब इसे असहिष्णुता की सीमा कहे या कुछ और महाराष्ट्र में शिवसेना इन दिनों अपने स्तर से इस कदर गिरती जा रही है कि कुछ कहा नहीं जा सकता। दरअसल मुंबई में भारतीय नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा रहते है उनके मोबाइल पर शिवसेना के ऊपर बना हुआ कार्टून व्हाट्सएप पर आया जिसमें महाराष्ट्र की राजनैतिक पार्टी शिवसेना की लाचारी दिखाई गई थी। इसके तुरंत बाद मदन शर्मा ने उस कार्टून को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। कार्टून के पोस्ट होने पर शिवसेना के कुछ छुटभैये नेताओं को यह कार्टून अखर गया और मदन शर्मा के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में मदन शर्मा को गंभीर चोटें आई है, खासकर मदन की आंखों में ज्यादा गंभीर चोटें पहुंची है।

मामले पर राजनाथ सिंह का ट्वीट:

नाम का पुलिस एक्शन, तुरंत जमानत:

हालांकि मामले में बार बढ़ने पर मदन शर्मा पर हमला करने वाले शिवसैनिकों को मुंबई पुलिस ने हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया लेकिन कुछ ही देर बाद सभी हमलावरों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

अभिव्यक्ति की आजादी का दम भरने वाली स्वरा ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर शाबाशी तो दी लेकिन शायद स्वरा को पता ही नहीं कि तुरंत जमानत मिल गयी।

भाजपा संग धरने पर बैठा परिवार:

हमला करने वाले आरोपियों को तुरंत जमानत मिलने पर पूर्व नौसेना अधिकारी ने तीक्ष्ण विरोध दर्ज कराया है और इस मामले में महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व नौसेना अधिकारी का साथ देकर धरने पर बैठ गए। इस मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत तमाम नेताओं ने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार की निंदा की है।

राजनाथ ने भी हमले की निंदा की:

मुंबई में शिवसैनिकों द्वारा पूर्व नौसेना अधिकारी की पिटाई किए जाने की घटना की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने निंदा की है। सिंह ने कहा कि देश के पूर्व सैनिक पर इस तरह का हमला बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं कामना करता हूं कि पूर्व सैन्य अधिकारी जल्द ठीक हो जाएं।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com