12.5 बीघे जमीन पीएम मोदी के नाम कराने तहसील पहुंची बुजुर्ग अम्मा

पीएम मोदी की सबसे बड़ी फैन बुजुर्ग अम्मा अपनी सारी जमीन पीएम मोदी के नाम करना चाहती है
12.5 बीघे जमीन पीएम मोदी के नाम कराने तहसील पहुंची बुजुर्ग अम्मा
12.5 बीघे जमीन पीएम मोदी के नाम कराने तहसील पहुंची बुजुर्ग अम्माGoogle image

भले ही राजनीतिक परिदृश्य बदलते रहे लेकिन कभी कभार ऐसे मौके हासिल होते है जिनकी वजह से मन बेहद अद्भुद अनुभव करता है ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से जुड़ा हुआ है जहाँ पर बेहद उम्रदराज महिला अपनी 12.5 (साढ़े बारह बीघे ) जमीन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम कराने तहसील पहुँच गयी।

अम्मा ने बताया क्यों जमीन मोदी को देना चाहती है:

एक ओर जहां देश के किसान देश के प्रधानमंत्री की नीतियों को लेकर दिल्ली घेराव कर रहे है वहीँ उत्तर प्रदेश में सपा का गढ़ कहे जाने मैनपुरी में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ पर एक बुजुर्ग महिला अपनी साढ़े बारह बीघे जमीन को देश के प्रधानमंत्री के नाम करने के लिए तहसील में घूमती हुई नजर आयी। महिला ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उसका पेट भरा जा रहा है इस हिसाब से उसका उत्तराधिकारी केवल प्रधानमंत्री ही हो सकते है।

बेटे नही करते सेवा मदद:

तहसील में उपस्थित बुजुर्ग महिला से जब वहां पर बैठे लोगों ने महिला से नरेंद्र मोदी को जमीन देने का कारण पूंछा तो महिला ने साफ-साफ शब्दों में बताया कि उसके बेटे और बहुएं भी है लेकिन उनकी न तो कोई इज्जत करता है न ही सम्मान, सेवा और मदद तो बहुत दूर की बात।

महिला ने बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा किसान सम्मान, विधवा पेंशन इत्यादि की मदद से उसका जीवन चल रहा है, जिस तरह से उसके बेटे उसकी उपेक्षा कर रहे है और मोदी जी उसकी मदद कर रहे हैं इस लिहाज से उसका उत्तराधिकारी उसके बेटे नही बल्कि सिर्फ मोदी जी ही हो सकते है।

महिला ने बताया कि उसके बेटों द्वारा जमीनें पांच-पांच लाख में बेची गयी है और मुझे एक-एक पैसे के लिए दर दर भटकना पड़ा है, मोदी जी ने हमें नया जीवन दिया है, हम मोदी की कार्यशैली से बेहद खुश है, हम उन्हें अपनी पूरी जमीन देना चाहते है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com