उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
meerut bus stand
meerut bus stand|google image
टॉप न्यूज़

मेरठ से मुजफ्फरनगर के लिए नहीं मिल रहीं बसें जानिए क्या है वजह

होली में यात्रियों की आने-जाने की संख्या बढ़ी, लोग परेशान

Anuj Kumar

Anuj Kumar

जहां एक तरफ होली के त्योहार में पूरे देश में धूम मची हुई है। वहीं दूसरी तरफ घर जाने वाले लोगों को बेहद तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। खबर यूपी के मेरठ की है जहां लोगों को लोकल रूट में आने जाने में बेहद परेशानी हो रही है।

खास तौर पर मेरठ से गाजियाबाद और मुजफ्फरनगर जाने वाले लोगों को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोग मेरठ बस स्टेड पर कई घंटों से खड़े हैं। लोगों का कहना है कि अक्सर त्योहारों के मौसम में इस तरह की परेशानी होती है। हालांकि प्रशासन की तरफ बसों का संचालन किया जा रहा है लेकिन लंबे रुटों पर बसों की मांग ज्यादा होने की वजह से यात्रियों को छोटे रुट के लिए बसें नहीं मिल रही हैं।

सबसे ज्यादा दिक्कत मंगलवार को हुई जब लोकल रुट में बस नहीं मिलने की वजह से लोगों को घंटों भर इंतजार करना पड़ा। दरअसल, लोकल रूट में हर 10 मिनट पर बस मिल जाती थी। लेकिन होली में आने जाने वाले लोगों की संख्या बढ़ जाने की वजह से बसों की किल्लत झेलनी पड़ रही है। सबसे ज्यादा किल्लत मेरठ और मुजफ्फरनगर रूट में देखने को मिली।

पड़ोसी शहरों में रहने वाले छात्रों और लोगों को होली के मौके पर अपने घर जाने के लिए बस अड्डों पर काफी लम्बा इंतजार करना पड़ रहा है, हालाँकि प्रसाशन ने होली स्पेशल बसें चलाई हैं लेकिन लोकल रूट्स पर बसों का कोई इंतजाम नहीं किया गया है|

दरअसल, त्योहारों के मौसम में अक्सर लोगों को इस तरह की समस्या होती है। प्रशासन की तरफ से भी कई इंतजाम किए गए हैं बावजूद इसके समस्या जस की तस बनी हुई है।