दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ISIS के आतंकी को आईईडी के साथ गिरफ्तार किया।

आतंकी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई इसके बाद आतंकी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया।
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ISIS के आतंकी को आईईडी के साथ गिरफ्तार किया।
ISIS Terrorist Mohd Yusuf arrested in delhi dhaula kuanUday Bulletin

देश की राजधानी दिल्ली में आज (शनिवार) सुबह पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दिल्ली पुलिस ने ISIS के आतंकी को आईईडी के साथ गिरफ्तार किया है। धौलाकुआं से करोलबाग के बीच रास्ते में रिज रोड पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और आतंकी के बीच मुठभेड़ हुई। इसके बाद आतंकी को गिरफ्तार किया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने दिल्ली से सटे नोएडा व गाजियाबाद बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी है। गिरफ्तार किये गए आतंकी का नाम मोहम्मद युसूफ बताया जा रहा है। आतंकी युसूफ लोन वुल्फ अटैक की फिराक़ में था।

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को पहले ही अलर्ट कर दिया था। आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक़ में था।

राजधानी दिल्ली में संभावित आतंकी हमले के इनपुट के बाद दिल्ली पुलिस जून के महीने से ही हाई अलर्ट पर थी और आज दिल्ली पुलिस की स्पेशल को बड़ी कामयाबी मिली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल कुछ और आतंकियों की तलाश में जुटी है।

गिरफ्तार किये गए आतंकी के पास से भरी मात्रा में बिस्फोटक सामग्री भी बरामद हुई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इसकी जांच कर रही है कि आखिर वह आतंकी दिल्ली में किस उद्देश्य से रह रहा था।

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने मीडिया को जानकरी दी है कि धौलाकुआं में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के द्वारा मुठभेड़ के बाद एक आईएसआईएस आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। डीसीपी ने बताया कि आरोपी के पास से आईईडी (Improvised explosive device) भी बरामद किया गया है।

ज्ञात हो कि राजधानी दिल्ली में 15 अगस्त को आतंकी हमले की चेतावनी सुरक्षा एजेंसियों ने जारी की थी। सुरक्षा एजेंसी के इनपुट के बाद से ही दिल्ली पुलिस काफी सतर्क थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने खुफिया सूचना के आधार पर तड़के कार्रवाई की और मुठभेड़ में आतंकी को अरेस्ट कर लिया।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com