death due to corona
death due to corona|google image
टॉप न्यूज़

दिल्ली में हालात बद से बदतर, शवदाह गृहों में पहुँच रहा लाशों का हुजूम

दिल्ली के मुखिया भले ही सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपना बखान करते रहे, अस्पतालों में इलाज को लेकर ज्ञान देते रहे लेकिन श्मशान में शवों के हुजूम कुछ और ही कहानी बयां कर रहे है

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

दिल्ली के श्मशान भरे पड़े है : सोशल मीडिया में वायरल पंजाबी बाग श्मशान के वीडियो ने दिल्ली सरकार के दावे की पोल खोल दी है। वायरल वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि एक वक्त में एक शमशान में करीब 25 शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। मौके पर मौजूद लोगों की बातचीत में यह खुलासा हो रहा है कि दिल्ली के बारे में पूरे भारत को न कोई जानकारी है और न ही इस बीमारी के बारे में कोई खास जागरूकता है।

आज दिनांक 11 जून 2020 पंजाबी बाग़ शमशानघाट दिल्ली का ये वीडियो है; 1-1 एम्बुलेंस मे 10-10 शव लाए जा रहे हैं हालत अत्यंत...

Posted by Kamlesh Kumar on Thursday, June 11, 2020

मरीजों को अस्पताल से वापस भेजा जा रहा:

दिल्ली के हालात कुछ इस तरह है कि कोरोना पाजिटिव लोगों को अस्पतालो में न तो जगह मिल पा रही है और न ही उनके परिजनों का टेस्ट कराया जा रहा है। लोगों के अनुसार उनको कोरोना के पूरे लक्षण है इसके बावजूद भी सरकारी नियमों का हवाला देकर उन्हें टेस्ट से रोका जा रहा है।

प्राइवेट अस्पताल रहे है लूट:

नाम न छापने की शर्त पर एक पूर्व मरीज ने बताया कि साकेत दिल्ली के एक नामचीन अस्पताल में कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद बेड लेने के लिए एक लाख प्रतिदिन का चार्ज तक भुगतना पड़ा। अस्पताल बेड की कमी का हवाला देकर सरकार की नाक के नीचे दिन दूनी रात चौगुनी लूट कर रहे है। और सरकार भी मेडिकल लाबी के दबाव में आकर कोई कदम उठाने से बच रही है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com