Corona Outbreak in ZEE News Office
Corona Outbreak in ZEE News Office|Photo Credit (Zee NEWS)
टॉप न्यूज़

जी न्यूज के दफ्तर में फैला कोरोना संक्रमण, दूसरी बिल्डिंग में शिफ्ट किया गया सेटअप

ज़ी मीडिया के ऑफिस में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली एनसीआर स्थिति अन्य मीडिया हाउस को भी इस पर ध्यान देना चाहिए और अपने कर्मचारियों की टेस्टिंग करानी चाहिए।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

जी न्यूज के दफ्तर में करीब 2500 के आसपास लोग काम करते है, अगर यह संक्रमण सभी लोगों मे फैल जाता तो बड़ी समस्या खड़ी हो सकती थी। लेकिन यही गनीमत रही कि इसे ऐन वक्त पर डिटेक्ट कर लिया गया और इसके साथ ही सभी कर्मचारियों की बल्क टेस्टिंग कराई गई जिसमें 28 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गये।

नोयडा में स्थित है कार्यालय :

दरअसल ज़ी मीडिया नेटवर्क का ऑफिस नोयडा में स्थित है, बीते शुक्रवार एक कर्मचारी में हल्की शिकायत के बाद रैंडम कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसके बाद रिपोर्ट पाजिटिव आने और सम्पर्क में आने वाले सभी कर्मचारियों की टेस्टिंग करना शुरू किया गया जिसके बाद अभी तक 28 लोग और कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जानकारी मिलने पर ज़ी न्यूज़ के इस ऑफिस को सील कर के सेनेटाइजेशन का कार्य कराया गया और न्यूज़ के कार्यो को पूरा करने के लिए दूसरी बिल्डिंग में शिफ्ट किया है, जहां से सारे कार्य का संचालन किया जा रहा है।

डीएनए होस्ट करने वाले प्रसिद्ध एंकर सुधीर चौधरी ने इसके संबंध में किया ट्वीट:

किसी में नही थे कोई लक्षण :

सबसे हैरानी वाली बात तो ये रही कि सभी संक्रमित व्यक्तियों में कोरोना के कोई भी प्रत्यक्ष लक्षण जैसे (खांसी, बुखार और थकान ) नहीं पाए गए यही कारण था कि लोगों को यह एहसास ही नहीं हुआ कि कोई कोरोना संक्रमित भी हो सकता है, जी मीडिया ने अपने उद्घोषणा में बताया है कि हमारे द्वारा स्वास्थ्य के लिए विभाग के द्वारा निर्धारित सभी मानकों को पालित किया जा रहा है।

सभी कर्मचारियों के स्वस्थ्य होने की कामना :

ज़ी मीडिया नेटवर्क ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही सभी संक्रमित व्यक्ति इलाज से ठीक होकर काम पर वापस आएंगे। अभी फिलहाल ज़ी न्यूज़ का सारा काम दूसरे ऑफिस से संचालित किया जा रहा है, अन्य फील्ड से जुड़े हुए मीडिया कर्मियों की भी जांच कराकर यह सुनिश्चित किया जा रहा है ताकि सभी मीडिया कर्मी सुरक्षित रहे।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com