Corona Positive Delhi Police Constable Exposed Delhi Govt
Corona Positive Delhi Police Constable Exposed Delhi Govt|Video Screengrab
टॉप न्यूज़

दिल्ली पुलिस के जवान ने खोली दिल्ली सरकार की पोल, बताये कोरोना पीड़ितों के हालात 

एक ओर जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हर अगले दिन टीवी पर आकर सुविधाओं का बखान करने लग जाते है वहीँ दिल्ली पुलिस के कोरोना संक्रमित जवान ने सरकार की पोल खोल कर रख दी है।  

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

बुनियादी सुविधाएं भी नही :

दिल्ली पुलिस के जवान सचिन कुमार तोमर ने दिल्ली सरकार पर बड़े ही संगीन आरोप लगाए हैं। जिसमे उन्होंने कोरोना संक्रमितों की देखभाल न करने, मूलभूत सुविधाओं के आभाव के बारे में खुद का एक वीडियो बना कर पोस्ट किया है। जिसमे उन्होंने दिल्ली सरकार के खोखले दावों का कच्चा चिट्ठा खोल दिया है। तोमर ने जारी किए वीडियो में जो जानकारी दी है उसके हिसाब से एक वार्ड जो ज्यादा बड़ा न होने के बावजूद भी इस कमरे में 20 लोगो को रखा गया है। इस वार्ड में केवल एक प्रसाधन (शौचालय) उपलब्ध है जिसकी वजह से मरीज़ों को तकलीफ का सामना करना पड़ता है। तोमर ने सेंटर में देखभाल करने वालों पर यह आरोप लगाए की उन्हें जरूरत पड़ने पर न तो प्रशासन द्वारा दवा उपलब्ध कराई जा रही है और न ही गले की खराश मिटाने के लिए गर्म पानी, बल्कि गर्म पानी मांगने पर सामान्य पानी पीने पर मजबूर किया जा रहा है।

बेड की चादर भी नहीं बदले जाती :

अब इसे सरकार की हीलाहवाली कहे या खर्चे बचाने का ढंग, अस्पताल में इन दिनों बिस्तरों की चादर बिना बदले ही काम चलाया जा रहा है। कमरे में किसी भी प्रकार का सफाई वाला कार्य नहीं कराया जा रहा। यहाँ तक कि बिस्तर पर लगे हुए तकिए गंदगी की वजह से अपना सफेद रंग छोड़कर लाल रंग में बदल चुकी है।

घर वालों की जांच नही हुई :

दूसरे राज्यों पर हमेशा उंगली उठाने वाली केजरीवाल सरकार के मंसूबो पर कांस्टेबल तोमर ने करारा प्रहार किया है। तोमर ने बताया कि मेरे कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भी मेरे परिजनों का टेस्ट नहीं कराया जा रहा बल्कि मुझे सलाह दी जा रही है कि आप निजी तौर पर अपने परिवारीजनों का प्राइवेट लैब में 4500 रुपये खर्च करके जांच करा लें।

कुलमिलाकर संक्रमित जवान ने दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर तमाम आरोप लगाए है जो कि केजरीवाल के दावों से बिल्कुल उलट है। ऐसा पहली बार नहीं जब केजरीवाल पर इस तरह के आरोप लगे हो बल्कि पहले भी मजदूरों द्वारा राशन और खाने को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com