स्याही फेंकी योगी के समर्थक ने, इनाम दिया कांग्रेस के नेता ने, ये क्या बवाल है भैया?

आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले बीजेपी कार्यकर्ता को कांग्रेस विधायक ने दिया इनाम।
स्याही फेंकी योगी के समर्थक ने, इनाम दिया कांग्रेस के नेता ने, ये क्या बवाल है भैया?
Somnath BhartiGoogle Image

राजनीति बड़ी विलक्षणता का क्षेत्र है यहां सब कुछ अनिश्चित है कब कौन पाला बदल लें, कब कौन गुलाटी मार जाए कुछ पता नहीं चलता है ऐसा ही कुछ हुआ है रायबरेली के स्याही कांड में दरअसल आम आदमी पार्टी के MLA और नेता सोमनाथ भारती यूपी आये थे यहाँ जमीन तलाशने और उनका सामना हो गया योगी के एक समर्थक से जिसने योगी के खिलाफ बयान बाज़ी करने पर सोमनाथ भारती का उजला मुँह कालिख से भर दिया। अब इस मामले में बेहद दिलचस्प मोड़ आया है दरअसल स्याही फेंकने वाले भाजपा कार्यकर्ता को कांग्रेस के नेता ने 51,000 रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान किया है। इस घटना को लेकर लोग लहालोट होते नजर आ रहे है कि आखिर ये माजरा क्या है?

सब गोलमाल है भई सब गोलमाल है:

वैसे जब सोमनाथ भारती उत्तर प्रदेश की यात्रा पर निकले होंगे तो उन्होंने कभी ये नहीं सोचा होगा कि स्थिति कहाँ से कहाँ तक पहुँच जाएगी। अब देखिए न सोमनाथ आये तो थे आम आदमी पार्टी की जमीन तलाशने और खुद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में निकल लिए और इस मामले में सबसे विचित्र बात तो ये हुई कि सोमनाथ ने यूपी के मुख्यमंत्री के ऊपर आरोप लगाए। मृत्यु निश्चित है जैसे वाक्यांश जोड़े जिसके बाद बगल में खड़े योगी समर्थक ने उनपर स्याही उड़ेल दी। खैर इस दौरान सोमनाथ के साथ कोई हिंसा तो नहीं हुई लेकिन अगर वायरल वीडियो को देखा जाए तो सोमनाथ बहुत सारे ऐसे शब्दों का प्रयोग करते हुए नजर आए जिनकी सभ्य समाज मे कोई जगह नहीं है।

खैर पुलिस ने योगी और सरकारी अस्पतालों वाले बयान पर भारती को धर लिया और इस कांड के बाद स्याही फेंकने वाले युवक राजेन्द्र सिंह ( जिला संयोजक हिन्दू युवा वाहिनी) को कांग्रेसी विधायक राकेश सिंह ने 51 हजार रुपये देकर सम्मानित कर दिया इस घटना से राजनीतिक पकड़ रखने वाले पंडितों के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया।

क्या है रहस्य?

रहस्य बेहद सीधा सादा है नेता जी कहने को तो कांग्रेस के विधायक है लेकिन बीते लंबे वक्त से इनका झुकाव भाजपा की तरफ है। विधायक राकेश सिंह के अन्य परिवारजनों को राजनीति दखल रखते है। वह पहले ही कांग्रेस की क्षेत्र में डूबती नैया को छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके है लेकिन अब गेंद कांग्रेस के पाले में है अगर कांग्रेस के द्वारा राकेश सिंह की निंदा की जाती है तो हर प्रकार से इसका फ़ायदा आगामी चुनावों में राकेश सिंह को होने वाला है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com