उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
राहुल गांधी
राहुल गांधी|Google
टॉप न्यूज़

राहुल गांधी की PM Modi को नसीहत,मोदी जी चुनाव-प्रचार खत्म हुआ, अब अपने Part-Time प्रधानमंत्री जॉब के लिए समय निकल लीजिये

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर ख़त्म होने के बाद जोरदार हमला किया है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

तेलंगाना, हैदराबाद: राजस्थान और तेलंगाना में 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2018) के मद्देनज़र चुनावी प्रचार प्रसार का दौर समाप्त हो चूका है। बड़े-बड़े वादे और दावों ने बीच बीजेपी कांगेस सहित तमाम दलों ने चुनावी बिगुल बजाना बंद कर दिया है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर सीधा हमला बोला और मजाकिया लहजे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की चुनौती दे डाली। उन्होंने कहा मोदी जी आशा करता हूं कि आप प्रधानमंत्री के तौर पर अपने पार्ट टाइम जॉब के लिए कुछ समय निकालेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जिसके बाद उन्होंने ट्विटर के जरिये प्रधानमंत्री मोदी पर तंज सकते हुए ट्वीट किया, राहुल ने लिखा ' 'प्रिय मोदी जी, अब चुनाव प्रचार पूरा हो गया है। आशा करता हूं कि आप प्रधानमंत्री के तौर पर अपने पार्ट टाइम जॉब के लिए कुछ समय निकालेंगे। आपको प्रधानमंत्री बने 1,654 दिन हो गए। फिर भी कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं? हैदराबाद में संवाददाता सम्मेलन की कुछ तस्वीरें आपके लिए शेयर कर रहा हूं। किसी दिन कोशिश करिए। सवालों की बौछार का सामना करना मजेदार होता है। '

दरअसल राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र दोनों राज्यों में चुनाव प्रचार का दौर खत्म हो चूका है, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने तेलंगाना में प्रचार के आखिरी दिन सहयोगी तेदेपा के नेता चंद्रबाबू नायडू के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया है। आपको बता दें कि तेलंगाना और राजस्थान में एक ही दिन 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं और इसके लिए बुधवार को दोनों चुनावी राज्यों के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस न करने पर राहुल गाँधी सहित विपक्ष के कई नेता इससे पहले भी कई बार प्रधानमंत्री पर सवाल उठा चुके हैं। ज्ञात हो कि पांच राज्यों (राजस्थान, तेलंगाना, मध्य प्रदेश, मिजोरम और छत्तीशगढ़) में चल रहे विधानसभा चुनाव के परिणाम 11 दिसंबर को आने वाले हैं।