Hathras Case: कांग्रेस ने महिला नेता के कपड़े फाड़े जाने का आरोप लगाया, महिला आईपीएस अधिकारी ने दिया जवाब

यूपी पुलिस पर दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष के कपडे फाड़ने का आरोप लगा है, प्रदर्शन के दौरान मौजूद महिला आईपीएस अधिकारी ने ट्वीट कर बताया सच।
Hathras Case: कांग्रेस ने महिला नेता के कपड़े फाड़े जाने का आरोप लगाया, महिला आईपीएस अधिकारी ने दिया जवाब
Hathras CaseSocial Media

कांग्रेस इन दिनों उत्तर प्रदेश में हो रही बालात्कार की घटनाओं पर मुखर होकर बोल रही है यही नही उत्तर प्रदेश में हो रहे बालत्कारों पर तमिलनाडु में प्रदर्शन हो रहे है, वो बात अलग है राजस्थान में हो रहे बलात्कारों पर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नही है। इस दौरान पीड़िता के परिवार से मिलने जाते हुए राहुल गांधी और उनके काफिले में शामिल लोगों को यूपी में धारा 144 का हवाला देकर घुसने से मना किया गया, इस दौरान कांग्रेस के नेताओं द्वारा पुलिस पर बदतमीजी करने के आरोप लगाए है।

कपड़े फाड़ने के आरोप:

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए दलित बालिका के रेप के बाद देश की राजनीति में उबाल चल रहा है जिसपर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल उत्तर प्रदेश सरकार पर लगातार दबाव बनाने का प्रयास कर रहे है इसी क्रम में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने दिल्ली से चलकर उत्तर प्रदेश में पीड़िता के परिवार से मिलने की कोशिश की। हालाँकि उत्तर प्रदेश पुलिस पहले से ही इन्हें रोकने के लिए तैयार थी, जिसके बाद अच्छा खासा बवाल हुआ, पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई और खुद राहुल गांधी इसी झड़प में गिरते हुए नजर आए।

"कांग्रेस नेताओं ने कहा "तुमको यह तश्वीर भूलने नहीं देंगे काले अंग्रेजो"

महिला नेता के कपड़े फाड़ने के आरोप:

इस मामले में एक जर्नलिस्ट ने एक फोटो शेयर करते हुए जानकारी दी कि झड़प के दौरान दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमृता धवन के कपड़े फाड़ दिए गए और चित्र में एक महिला फटे हुए कपड़ों के साथ नजर भी आ रही है जिसने अपने दुपट्टे से अपने बदन को ढकने की कोशिश की है।

आईपीएस न कहा गलत जानकारी:

इस फोटो के ट्वीट किए जाने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस में पदस्थ आईपीएस वृन्दा शुक्ला ने जवाब देते हुए बताया कि मैं उस वक्त मौके पर ही तैनात थी और ला एंड ऑर्डर पर नजर रख रही थी, उस स्थान पर ऐसी किसी घटना को कोई अंजाम नहीं दिया गया और किसी महिला के साथ कोई असम्मानजनक बात नही हुई।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com