उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
दंगाइयों ने हिन्दू घरों को लूटा और जलाया
दंगाइयों ने हिन्दू घरों को लूटा और जलाया|Twitter
टॉप न्यूज़

तेलंगाना: दंगाइयों ने हिन्दू घरों को लूटा और जलाया : राजा सिंह 

तेलंगाना के भाजपा विधायक राजा सिंह ने भंसिया की हिंसा को धार्मिक बताया है और मुस्लिम संगठनों पर निशाना साधते हुए यह कहा है कि ओवैसी के इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

मामला तेलंगाना से जुड़ा हुआ है जहां पर भाजपा के एकमात्र विधायक ने एक सनसनीखेज जानकारी प्रस्तुत की है, राजा सिंह ने यह जानकारी दी है की तेलंगाना के निर्मल जिले के अंतर्गत आने वाले स्थान भंसिया में कुछ हिन्दू घरों में लूटपाट के बाद घरों और वाहनों को आग लगा दी है, यहाँ लोगों के साथ भीषण शारीरिक हिंसा को भी अंजाम दिया गया है।

यह धार्मिक उन्माद ही था :

भुक्तभोगी लोगों के अनुसार दंगाइयों ने हमारे घरों में जबरन घुस कर तोड़फोड़ की और हमारी घरों की महिलाओं के साथ बदसलूकी की गई, हमारी संपत्तियों को पूछताछ करके आग के हवाले किया गया, स्थानीय लोगों ने बताया कि ये वारदात दरअसल इज्तेमा में आये हुए बाहरी लोगों द्वारा स्थानीय लोगों की शह पर किया गयी। उन्होंने बिना किसी वजह के हमारे घरों में घुसकर तोड़फोड़ की और विरोध करने पर मारपीट भी की।

लोगों के अनुसार चूंकि बाहरी लोगों को कुछ समय के लिए ही यहाँ आना था और कार्यक्रम के बाद उन्हें बाहर चला जाना था इस लिए जानबूझकर उनके द्वारा हिंसा को अंजाम दिलाया गया ताकि स्थानीय लोगों पर उंगली न उठा सके।

इनपर लगा आरोप :

इस स्थानीय हिंसा कराने के लिए भाजपा नेता पी मुरलीधर राव ने एआईएमआईएम (AIMIM) और टीआरएस (TRS) के द्वारा कराया गया सँयुक्त कार्यक्रम बताया और तेलंगाना के एकमात्र विधायक राजा सिंह ने इसे साफ-साफ ओवैसी की पार्टी द्वारा मुसलमानों को भड़का कर इस वारदात को कराने वाला काम बताया है, इसी फेरहिस्त में में निजामाबाद से भाजपा सांसद अरविंद धरमपुरी ने कहा कि ये काम ओवैसी की पार्टी का ही है।

राजा सिंह किये गए घर मे कैद :

मामले पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए विधायक राजा सिंह ने मौके पर पहुँच कर पीड़ितों से मिलना चाहा लेकिन प्रशासन ने उन्हें वहां जाने से रोक दिया और राजा सिंह के अनुसार उन्हें अपने घर मे ही कैद कर लिया है ताकि वो पीड़ितों का हाल दुनिया के सामने न रख सके।