उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पीएम मोदी को मिला हेट लेटर,
पीएम मोदी को मिला हेट लेटर,|Google
टॉप न्यूज़

पीएम मोदी को मिला हेट लेटर, गिफ्ट में मिला था असली चेहरे को पहचानने वाला आईना 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी के नाम के खत लिखा है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

खत की खास बातें

  • छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को भेजा तोहफा
  • इस बार देश के 125 करोड़ लोग दिखाएंगे आईना
  • अपने फेसबुक एकाउंट पर प्रधानमंत्री मोदी के नाम लिखी चिट्ठी
  • लिखा कि- आपके कितने चेहरे, मोदीजी तो बोल सकता हूं ना?
  • 2014 में चायवाला बने थे और अब चौकीदार मतदाताओं को लुभाने के लिए क्या क्या करेगें ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तोहफे में एक आईना भेजा है। इसके साथ ही सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी को एक खत भी लिखा है। खत में बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी को अपने असली चेहरे की पहचान करने की बात कही है। और प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाया है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पत्र में लिखा है कि मैं आपको यह आईना तोहफा स्वरूप भेज रहा हूं। इस आईने को आप लोक कल्याण मार्ग के अपने आवास में किसी ऐसी जगह लगाएं, जहां से आप सबसे अधिक बार गुजरते हों। ताकि इस आईने में अपनी शक्ल बार बार देख आप अपनी असली चेहरे को पहचानने की कोशिश कर सकें। हो सकता है कि आप इस आईने का इस्तेमाल ही ना करें। पीएम निवास के किसी कूड़ेदान में फेंक दें। लेकिन आईना देखने से आप फिर भी नहीं बच पाएंगे। इस देश की 125 करोड़ की आबादी इस चुनाव में आपको आईना दिखाने वाली है।

तैयार हैं ना मोदी जी?

खत में साधा मोदी पर निशाना

भूपेश बघेल ने अपने खत में प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाया है।उन्होंने लिखा कि आपको मोदी जी तो बोल ही सकता हूं ना? दरअसल क्या है कि आपने ख़ुद को इतने नाम दे रखे हैं कि लोग भ्रमित हो जाते हैं कि आपको किस नाम से पुकारें। लिखा कि आप स्वतंत्र भारत के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिनके कई चेहरे हैं। जो कि अपनी सुविधानुसार उन चेहरों का मतदाताओं को लुभाने के लिए इस्तेमाल करता है, लेकिन इनमें से आपका असली चेहरा है कौन सा?

इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केरोसिन आवंटन और उज्ज्वला योजना, GST, स्मार्ट सिटी , नोटबंदी, नमामि गंगे,आदर्श गांव योजना, को लेकर भी केंद्र को एक लिखा पत्र है।

भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगते हुए कहा कि, आपके काल में देश भ्रष्टाचार, बेरोजगारी जैसे कई मुद्दों से बेहाल है। आपने देश की कमर तोड़ दी है। पाकिस्तान में बिरयानी कहते हैं , चीनी नेता के साथ झूला झूलते हैं , 15 लाख बैंक में डालने का जुमला देते हैं। तैयार रहें।