Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
UP police Constable Result 2018
UP police Constable Result 2018|goole image
टॉप न्यूज़

मोबाइल पर ऐसे चेक करें UP Police कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा 2018 का रिजल्ट

उम्मीदवार अपना रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर पाएंगे

Uday Bulletin

Uday Bulletin

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) ने सिविल और पीएसी में कॉन्सटेबल के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 25 और 26 अक्टूबर को आयोजित की थी.

यह परीक्षा 25 अक्टूबर को एक शिफ्ट और और 26 अक्टूबर को 2 शिफ्टों में हुई थी. परीक्षा के 16 जिलों में 482 केंद्रों में हुई थी.

यूपी पुलिस सिविल एवं पीएसी कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट कुछ ही देर में वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा. उम्मीदवार अपना रिजल्ट उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर पाएंगे |

मोबाइल पर ऐसे चेक करें UP Police Constable Result 2018:

  1. अपने मोबाइल पर ब्राउजर ( Chrome )ओपन करें |
  2. अब मोबाइल ब्राउजर पर उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in ओपन करें |
  3. अब वेबसाइट पर दिए गए रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें |
  4. अपनी जानकारी (पंजीकरण संख्या और जन्मतिथि ) भरकर सबमिट बटन प्रेस करें |
  5. आपका रिजल्ट आपके मोबाइल स्क्रीन पर आ जाएगा, आप रिजल्ट का प्रिंट ऑउट ले सकते हैं या अपने मोबाइल में ही पीडीऍफ़ फॉर्मेट में सेव कर सकते हैं ।

शारीरिक मानदंड परीक्षा उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों कानपुर नगर, झांसी, गोरखपुर, बस्ती, गोण्डा, लखनऊ, अयोध्या, आगरा, अलीगढ़, बरेली, मुरादाबाद, मेरठ, सहारनपु, वाराणसी, आजमगढ़, मिर्जापुर, प्रयागराज और बांदा जिले में आयोजित की जाएगी।

शारीरिक मानदंड परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड भी आवेदक आज ही बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड कर पाएंगे। एडमिट कार्ड पर आवेदक का टेस्ट सेंटर आदि पूरी जानकारी होगी। आवेदक को शारीरिक मानदंड परीक्षा में अपने साथ मूल दस्तावेज लाने होंगे।