उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Raj Kundra, husband of actress Shilpa Shetty
Raj Kundra, husband of actress Shilpa Shetty|Google 
टॉप न्यूज़

शिल्पा शेट्टी के पति कारोबारी राज कुंद्रा पर ईडी का शिकंजा।

राज कुंद्रा के अंडरवर्ल्ड से रिश्तों की भी हो रही है बात।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बुधवार को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर के करीबी सहयोगी दिवंगत इकबाल मिर्ची के साथियों के संबंध में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुए। ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "कुंद्रा से गिरफ्तार आरोपी रंजीत सिंह बिंद्रा से वित्तीय सौदे के संबंध में धनशोधन रोकथाम अधिनियम (PMLA) के तहत पूछताछ की जाएगी।"

ईडी की कार्रवाई केंद्रीय जांच एजेंसी के एक रियल एस्टेट कंपनी आरकेडब्ल्यू डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के एसेंसियल हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के साथ लेनदेन के खुलासे के बाद हुई है। एसेंशियल हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड में कुंद्रा व शेट्टी निदेशक हैं। आरकेडब्ल्यू डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, बिंद्रा द्वारा नियंत्रित है।

ईडी अधिकारी के अनुसार, आरकेडब्ल्यू डेवलपर्स ने एसेंशियल हॉस्पिटैलिटी में 44.11 करोड़ रुपये निवेश किए और 31.54 करोड़ रुपये का ब्याज मुक्त कर्ज प्रदान किया।

अधिकारी ने कहा कि 30.45 करोड़ रुपये से ज्यादा का कर्ज एसेंशियल हॉस्पिटैलिटी को अप्रैल 2017 व मार्च 2018 के बीच दिया गया और 117.17 करोड़ रुपये अप्रैल 2016 व मार्च 2017 के बीच दिए गए।

अधिकारी ने कहा, "कुंद्रा से लेनदेन की प्रकृति के बारे में पूछताछ की जाएगी।"

उन्होंने आगे कहा कि कुंद्रा से इस बारे में भी पूछताछ होगी कि क्या वह जानते थे कि बिंद्रा मिर्ची का करीबी सहयोगी था और उसने एसेंशियल हॉस्पिटैलिटी को ब्याज मुक्त कर्ज क्यों दिया।