Mahoba Roadways Bus Accident
Mahoba Roadways Bus Accident |Uday Bulletin
टॉप न्यूज़

Breaking News: महोबा में हुई भीषण बस दुर्घटना, घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

घटना में मृतको के बारे में कोई ताजा जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी है, घायलों और अन्य व्यक्तियों को जिला अस्पताल महोबा पहुँचाया गया है

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

बुधवार के दिन दोपाहर में महोबा शहर के नजदीक गुगौरा चौकी अलीपुरा के पहले रोडवेज बस और डम्फर में भीषण भिड़ंत हो गयी, दरअसल रोडवेज बस बांदा से महोबा के लिए जा रही थी और तेज रफ्तार डम्फर कबरई की तरफ जा रहा था। गुगौरा चौकी के पास अनियंत्रित डम्फर बस से टकरा गया जिसकी वजह से बस ड्राइवर वाले हिस्से से टकराती हुई आगे चलती हुई रुक गयी और ट्रक टकरा कर सड़क पर ही उल्टा खड़ा हो गया।

ट्रकों की रफ्तार पर नहीं लग रही लगाम:

बांदा महोबा के लिए इस तरह की घटनाएं कोई नयी नहीं है, यहाँ क्रेशर मंडी और रेत खदानों की बहुलता होने के कारण वाहनों की तेजरफ्तार पर कोई भी लगाम लगाने में सक्षम नहीं है। बीच मे कई पुलिस चौकी और थानों के होने के बावजूद पुलिस के द्वारा इस तरह के वाहनों पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती है और नतीजन इस तरह की घटनाएं होने की सम्भावना बढ़ जाती है।

मृतकों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई:

इस दुर्घटना के बारे में मौके में तैनात पुलिस कर्मियों ने घटना में लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी पलब्ध कराई है लेकिन इस घटना में कितने लोगों की मौत हुयी है इस बारे में पुलिस ने कोई जानकारी साझा नहीं की है। हालाँकि अगर मौके पर देखा जाए तो डम्फर ड्राइवर और बस ड्राइवर के ज्यादा गंभीर होने की चर्चाये है। मौके उपस्थित लोगों ने बताया कि ट्रक (डम्फर) ड्राइवर संभवत मृतक ही निकलेगा क्योंकि डम्फर बस से उसी तरफ से टकराया है जिस तरफ ड्राइवर बैठा था।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com