भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा तबियत ठीक है

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुए कोरोना संक्रमित, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई बड़े नेताओं ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा तबियत ठीक है
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हुए कोरोना पॉजिटिवGoogle Image

कोरोना एक बार फिर अपने शबाब पर आने की तैयारी में है। आम आदमी के साथ-साथ अब इस वायरस द्वारा बेहद सतर्कता बरतने वाले लोगों को होते हुए देखा जा रहा है। ताजा मामला भाजपा के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से जुड़ा हुआ है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हुए संक्रमित:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कोरोना संक्रमित पाए गए है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना से जुड़े हुए लक्षणों के पाए जाने पर कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है हालांकि संक्रमण के बाद भी तबियत ठीक है। डॉक्टरों के निर्देशों का पालन किया जा रहा है और घर पर ही आइसोलेशन में रह रहा हूँ।

कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूँ। मेरा अनुरोध है जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आयें हैं कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

मिल रहे है दुआओं भरे संदेश:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से ही पार्टी और अन्य जगत के लोगों से जगत प्रकाश नड्डा को लगातार जल्द स्वस्थ होने की कामना भरा संदेश भेज रहे है।

स्मृति ईरानी ने कहा "सर जल्दी ठीक होइए"

भाजपा के नेता और मंत्री नितिन गडकरी ने जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

युवा नेता अनुराग ठाकुर ने भी जेपी नड्डा के उत्तम स्वास्थ्य की कामना की है

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी जेपी नड्डा के उत्तम स्वास्थ्य को लेकर कामना की है। सनद रहे कि बीते दिनों बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले पर ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किया गया था। जिसमें नड्डा बाल-बाल बचे थे।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com