उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
छात्रायें 
छात्रायें |Source- The Better India
टॉप न्यूज़

बिहार- कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय में 35 से ज्यादा लड़कियों के साथ मारपीट

बिहार में सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज के कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय में घुसकर 35 से ज्यादा लड़कियों के साथ मारपीट किया गया है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सुपौल: बिहार में सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज के कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय में घुसकर 35 से ज्यादा लड़कियों के साथ मारपीट करने के आरोप में अब तक एक महिला सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का दावा है कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आईएएनएस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुपौल के पुलिस अधीक्षक मृत्युंजय चौधरी ने सोमवार को कहा की "इस मामले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।"

उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की त्वरित सुनवाई की पहल करेगी।उल्लेखनीय है कि शनिवार को मनचलों ने स्कूल में घुसकर यहां रहने वाली लड़कियों के साथ मारपीट की थी, जिसमें 35 से ज्यादा लड़कियां घायल हो गई थी।

पीड़ित छात्राओं का कहना है कि छात्राएं जब परिसर में खेल रही थी उसी दौरान बाहर से मनचले अभद्र टिप्पणियां करने लगे। लड़कियों ने जब इसकी शिकायत शिक्षकों से की उसके बाद यह मनचले वहां से चले गए लेकिन उसके बाद अपने कई साथियों और गांव के लोगों के साथ लौटे और स्कूल में घुसकर मारपीट की। सभी घायल छात्राओं का इलाज सुपौल के सदर अस्पताल में चल रहा है।

सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि सभी घायल छात्राओं की स्थिति अब बेहतर है। कई छात्राओं को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और जो भी शेष यहां इलाजरत हैं, उन्हें सोमवार को छुट्टी दे दी जाएगी।

आपको बता दें, बिहार में स्कूल कॉलेजों की छात्राओं के साथ ऐसे घटना काफी दिनों से सुनने को मिल रही है। बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका छात्रावास में यौन शोषण की घटना का खुलासा हुआ था ,इस मामले की जाँच सीबीआई कर रही है। हालाँकि कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय में मनचलों की हरकत है, इस घटना में पुलिस करवाई कर रही है। पुलिस दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।