HS Foolka
HS Foolka|Google
टॉप न्यूज़

आर्मी चीफ के पंजाब आने के बाद हुआ हमला, इसके पीछे वो खुद भी हो सकते हैं: आम आदमी पार्टी के विधायक हरविंदर सिंह फूलका

एच.एस फूलका ने कहा कि आर्मी चीफ पंजाब आए थे और आतंकी हमलों पर बयान दिया था. ये भी संभव है कि अपने बयान को सही साबित करने के लिए इस हमले के पीछ वो हों.  

Suraj Jawar

Suraj Jawar

पंजाब के नेता प्रतिपक्ष और आम आदमी पार्टी के विधायक हरविंदर सिंह फूलका ने अमृतसर में ग्रेनेड हमले पर टिप्पणी की है, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है.

न्यूज़18 के मुताबिक, एच.एस फूलका ने कहा कि आर्मी चीफ पंजाब आए थे और आतंकी हमलों पर बयान दिया था. ये भी संभव है कि अपने बयान को सही साबित करने के लिए इस हमले के पीछ वो हों

सोमवार को आर्मी चीफ पंजाब के पठानकोट पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा था कि आतंकवाद को रोकने वाले अभियान में बाधा खड़ी करने वाले आतंकवादियों के समर्थक है. उन्होंने कहा था कि ऐसे लोगों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

जनरल रावत ने कहा था कि सुरक्षा बल आतंकवाद को आर्थिक मदद पहुंचाने वालों, आतंकवाद की मदद करने वालों और आतंकवाद को बढ़ावा देने में शामिल लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई कर रहे हैं.

रावत ने कहा था, ‘पंजाब में आतंकवाद के फिर से सिर उठाने का कोई बड़ा खतरा नहीं है लेकिन हमें उसे लेकर अलर्ट रहने की जरूरत है.चीजें हाथों से निकल जाएं, उससे बेहतर है कि हम चौकस रहें.’

पंजाब के अमृतसर शहर के बाहरी इलाके में रविवार सुबह एक धार्मिक हमला हुआ था. इसमें तीन लोगों की मौत और 10 लोग घायल हो गए थे.

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com