उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Mera Parivar Bhajapa Parivar
Mera Parivar Bhajapa Parivar|Twitter- Amit shah
टॉप न्यूज़

Mera Parivar Bhajapa Parivar: इशारों में अमित शाह का गांधी परिवार पर निशाना कहा - मैं UP के कार्यकर्ताओं को जानता हूँ

राहुल- प्र‍ियंका के रोड शो के बाद अम‍ित शाह का दावा, यूपी में 70 नहीं बल्क‍ि 74 सीटें जीतेगी बीजेपी . 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने गृहराज्य गुजरात से आज 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' अभियान का शुभारंभ किया है। इसके तहत अमित शाह ने पार्टी के कार्यालय और पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं के आवास पर पार्टी का झंडा फहराया और इस अभियान की शुरुआत की। अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि, आप सभी अपने घर पर भाजपा का झंडा लगाकर 'फिर एक बार- मोदी सरकार' का संकल्प ले और इस हैशटैग के साथ अपनी फोटो शेयर करें। अभियान की शुरुआत करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रियंका और राहुल गांधी के उत्तर प्रदेश में हुए रोड शो पर भी तीखी प्रतिकिर्या दी।

अम‍ित शाह इशारों इशारों में गाँधी परिवार पर हमला किया। हालांकि उन्होंने अपने भाषण में एक बार भी गांधी परिवार का जिर्क नहीं किया। उन्होंने कहा क‍ि यूपी के कार्यकर्ता को मैं जानता हूं। यूपी में प‍िछली बार 72 सीट आईं थी। इस बार वहां के कार्यकर्ता 74 सीट कर देंगे लेक‍िन 70 सीट नहीं होने देंगे। वहीं, महागठबंधन को लेकर हो रही राजनीत‍ि और बीजेपी कार्यकर्ताओं में चल रही बातों को लेकर कहा क‍ि महागठबंधन से डरने की जरूरत नहीं है। महागठबंधन पहले ये बताए क‍ि उनका नेता कौन है?

महागठबंधन का नेता कौन ?

महागठबंधन पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि, हमारी पार्टी को महागठबंधन से कोई खतरा नहीं है। महागठबंधन पहले ये तो तय करे की उनकी पार्टी ने विपक्ष का नेता कौन होगा ? बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि, दीदी के कारनामों से बीजेपी डरने वाली नहीं है। बंगाल में दीदी ज‍ितना ज्यादा जुल्म पार्टी कार्यकर्ता पर करेंगी राज्य में उतनी ज्यादा बीजेपी मजबूत होगी।

अमित शाह यही नहीं रुके उन्होंने महागठबंधन पर एक मज़ेदार चुटकुला भी सुनाया। उन्होंने कहा महागठबंधन में प्रधानमंत्री भी दिन के अनुसार अलग अलग होंगे , सोमवार को ममता, मंगल को माया, बुध को देवगौड़ा, गुरु को केजरीवाल और रव‍िवार की छुट्टी।