Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 
टॉप न्यूज़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही लड़ा जायेगा 2019 का लोकसभा चुनाव - अमित शाह 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राज्य और केंद्र में चुनाव अलग-अलग मुद्दें पर लड़े जाते हैं और 2019 के आम चुनाव भारत पर लड़े जाएंगे। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई| भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने बुधवार को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में (LokSabha Election 2019) नेतृत्व में बदलाव की बात को स्पष्ट रूप से खारिज कर दिया और कहा कि सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में ही 2019 का लोकसभा चुनाव (LokSabha Election 2019) लड़ेगी।

'रिपब्लिक टीवी' के समिट 'सर्जिग इंडिया' में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, "नेतृत्व में बदलाव का प्रश्न ही नहीं उठता। मोदीजी (PM Modi) के नेतृत्व में ही राजग 2019 का लोकसभा चुनाव (LokSabha Election 2019) लड़ेगी।"

उन्होंने रिपब्लिक टीवी के प्रमुख अर्नब गोस्वामी के यह सवाल पूछने पर सवालिया लहजे में पलटवार करते हुए कहा, "2014 में छह राज्यों में भाजपा की सरकार थी और अब 16 राज्यों में है। तो आप बताएं कि कौन जीतेगा?"

भाजपा (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि राज्य और केंद्र में चुनाव अलग-अलग मुद्दें पर लड़े जाते हैं और 2019 के आम चुनाव (LokSabha Election 2019) भारत पर लड़े जाएंगे।

महाराष्ट्र के प्रमुख किसान नेता व वसंतराव नाईक शेटी स्वावलंबन मिशन (वीएनएसएसएम) के अध्यक्ष किशोर तिवारी द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत और महासचिव भैयाजी सुरेश जोशी को पत्र लिखने के बाद शाह का यह बयान महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

तिवारी ने पत्र में लिखा था कि अगर भाजपा (BJP) 2019 का चुनाव जीतना चाहती है तो 'अहंकारी' मोदी (PM Modi ) को हटाकर 'विनम्र' नितिन गडकरी को उनकी जगह ले आए।

--आईएएनएस