Ambedkar Hospital Delhi Staff Viral Video
Ambedkar Hospital Delhi Staff Viral Video|Google Image
टॉप न्यूज़

दिल्ली सरकार कोरोना मैनेजमेंट में हुई नाकाम, कोरोना वारियर्स का छलका दर्द

मेडिकल स्टाफ ने खुद की जान संकट में डालकर कोरोना संक्रमितों का इलाज किया और जब खुद संक्रमित हो गए तो सरकार अनदेखी कर रही हैं।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

जो मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ अपनी जान दांव पर लगाकर लोगों को कोरोना से बचाने की जद्दोजहद में लगा हुआ था वही स्टाफ जब कोरोना संक्रमित पाया गया तो उन्हें सरकारी जहालत से गुजरना पड़ा, दिल्ली में एक अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा बदहाली बयान की गई है।

डॉक्टरों के साथ होता अन्याय :

कैसा लगेगा कि जब आप अपनी जान पर खेलकर दूसरों को कोरोना से बचाये लेकिन खुद के संक्रमित होने पर सरकार आप की अनदेखी कर दे। ये सच है और ऐसा हुआ है, देश की राजधानी दिल्ली में। दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले एक अस्पताल अंबेडकर हॉस्पिटल के स्टाफ ने दिल्ली सरकार की बदइंतजामी और अंधेरगर्दी के तमाम सुबूत पेश किए हैं इस मामले को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

मेडिकल स्टाफ का वायरल वीडियो:

ये है दिल्ली सरकार आप की सरकार।। मैं पहले से कहता आया हूँ कि ये व्यक्ति इस सदी का सबसे बड़ा धूर्त है जो राजनेता बन बैठा...

Posted by Mrigank Malasi on Monday, May 11, 2020

क्या है मामला?

दरअसल दिल्ली सरकार के अधीन संचालित सरकारी अस्पताल "अंबेडकर हॉस्पिटल" के मेडिकल स्टाफ ने अपनी शिकायत को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है वायरल वीडियो में चिकित्सा स्टाफ अपनी हालत के बारे में बताता हुआ नजर आ रहा है कि उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें ऐसी जगह रखा गया है जहां न तो पीने के लिए साफ पानी है और न ही खाने के लिए कोई व्यवस्था। चिकित्सा स्टाफ यह बताते हुए भी नजर आता है कि यहाँ महिला और पुरुष दोनों संक्रमित है जबकि यहां प्रसाधन संबधी कोई व्यवस्था है ही नहीं। वीडियो में मेडिकल स्टाफ को यह चिंता है कि जब उन्होंने दिल्ली की जनता के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी तब केजरीवाल सरकार उनका इस तरह से इंतजाम कर रही है ऐसी स्थिति में उनके परिवारीजनों की क्या स्थिति होगी?

हालांकि इस मामले पर दिल्ली सरकार द्वारा अभी तक कोई कारगर कदम भी नहीं उठाया गया है, लोगों को लगता है कि जनता के लिए अपने प्राण संकट में डालने वाले डॉक्टरों के हाल जब इस तरह के है तो आम जनता की हालत क्या होगी?

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com