डॉक्टर तुफैल अहमद ने कोरोना संक्रमित महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की।

डॉक्टर जैसे प्रतिष्ठित पद पर तैनात तुफैल अहमद ने गिरी हुयी हरकत को अंजाम दिया है। हालांकि तुफैल अब पुलिस के कब्जे में है और घटना की सीसीटीवी जब्त की जा चुकी है
डॉक्टर तुफैल अहमद ने कोरोना संक्रमित महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की।
Doctor tufail ahmad Aligarh arrestedTwitter

प्राइवेट जॉब करने वाली युवती उम्र 28 वर्ष, पिछले कुछ समय पहले ही अपने घर अलीगढ़ आयी थी और यहीं पर उसमें कोविड-19 के लक्षण नजर आने शुरू हुए। इसके बाद बाद उसे चेकअप के लिए ले जाया गया और जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पंडित दीन दयाल संयुक्त चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में रखकर इलाज किया जा रहा था उसी वक्त हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर तुफैल अहमद की नजर युवती पर पड़ गयी है और डॉक्टर तुफैल ने उसे अपना शिकार बनाने की सोची।

दो बार किया दुष्कर्म का प्रयास:

युवती ने इस मामले में पुलिस को यह जानकारी अपने परिजनों के मार्फत भिजवाई की उक्त डाक्टर ने दो बार मुझे बिना पीपीई किट और दस्तानों के निजी अंगों को छुआ। इस दौरान युवती लगातार विरोध भी करती रही लेकिन तुफैल इसके बावजूद भी अपनी मनमानी करने की कोशिश करता रहा। आखिरी बार यह हरकत डाक्टर के द्वारा बुधवार को की गई। पुलिस ने इस मामले पर अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर ली है जिसमें डॉक्टर तुफैल युवती के वार्ड में बिना पीपीई किट और सेफ्टी ग्लब्स के जा रहा है। इस मामले के बाद डाक्टर तुफैल को उस होटल से गिरफ्तार कर लिया गया है जिसमें वह अस्पताल से ड्यूटी करने के बाद क्वारंटाइन के लिए ठहरा हुआ था।

पहला नहीं है मामला:

यहाँ आपको बताते चले कि यह अपनी तरह का पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी कुछ घटनाये सामने आयी थी जिसमे कानपुर के चमनगंज का मामला जिसमे समुदाय विशेष के लोगों द्वारा नर्सो के साथ छेड़खानी की गई थी। वहीं रांची के एक आइसोलेशन वार्ड में तब्लीगी जमात से जुड़ी हुई विदेशी महिलाओं और पुरुषों को रखा गया था लेकिन अब उनके गर्भवती पाए जाने के बाद से मामला गर्मा गया है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com