अनुराग कश्यप पर एयरफोर्स ने तरेरी आँखें, कहा गाली गलौज वाले सीन हटाओ

अनुराग कश्यप और अनिल कपूर की वेब सीरीज Ak vs AK पर बवाल
अनुराग कश्यप पर एयरफोर्स ने तरेरी आँखें, कहा गाली गलौज वाले सीन हटाओ
अनुराग कश्यप पर एयरफोर्स ने तरेरी आँखेंउदय बुलेटिन

अनुराग कश्यप और विवाद मानो एक जिस्म दो जान बनकर रह गए है, फिर चाहे मामला देश के प्रधानमंत्री या भाजपा का हो या सीएए का, अनुराग कश्यप हर मामले में अपनी टांग अड़ाते नजर आते रहे है। लेकिन अबकी बार भारतीय एयरफोर्स ने नेटफ्लिक्स, अनुराग कश्यप और अनिल कपूर को चेतावनी जारी की है, मामला अनुराग कश्यप और अनिल कपूर की आगामी सीरीज Ak vs Ak से जुड़ा हुआ है, जल्द ही यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

वर्दी और गाली गालौच से जुड़ा है मामला:

दरअसल आने वाले वक्त में लंबे समय से सिनेमा के पर्दे पर शांत बैठे अनुराग कश्यप की वेब सीरीज एके vs एके रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में अनुराग कश्यप और अनिल कपूर ने काम किया है और दोनों ने वास्तविक जीवन के कैरेक्टर अनुराग कश्यप और अनिल कपूर ने अदा किए है। इस सीरीज में जहां अनिल कपूर ने 40 साल से फ़िल्म इंड्रस्टी पर राज करने वाले सुपरस्टार अनिल कपूर और अनुराग कश्यप ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप का रोल प्ले किया है। इस सीरीज में अनिल कपूर एक स्टेब्लिस कलाकार के तौर पर नजर आए है जबकि अनुराग कश्यप एक ऐसे डायरेक्टर बने है जिसका वक्त लड़खड़ा रहा है।

लोचा क्या है?

सारा विवाद नेटफ्लिक्स पर जारी किए गए ट्रेलर से खड़ा हुआ है जिसमें अनिल कपूर भारतीय वायुसेना की वर्दी में अनुराग कश्यप के साथ बेहद बदतमीजी से पेश आये है। इस सीरीज में गाली गालौच का जमकर इस्तेमाल किया गया है। कनवर्सेशन में साफ-साफ सुना जा सकता है कि अनुराग कश्यप अपनी एक स्क्रिप्ट लेकर अनिल कपूर के पास पहुँचते है जिसको लेकर भद्दी-भद्दी बाते की जा रही है। भारतीय वायुसेना ने इस सीन पर आपत्ति जताते हुए साफ-साफ शब्दों में कहा है कि वह इन सीन को हटाए।

क्या है लोगों के रिएक्शन:

एयरफोर्स के इस ट्वीट पर लोगों की मिश्रित भावनाएँ सामने आई है। कुछ लोगों ने अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की सोच को लताड़ा है तो कुछ लोगों ने एयरफोर्स को चिल करने की गुजारिश की है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com