jyotiraditya scindia and Amit Shah
jyotiraditya scindia and Amit Shah|Google
टॉप न्यूज़

महाराज आज पहुंचेंगे भोपाल, शिवराज करेंगे स्वागत।

ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भोपाल में करेंगे भव्य रोड शो। 

Abhishek

Abhishek

Summary

ज्योतिरादित्य सिंधिया भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के एक दिन बाद आज गुरुवार को दोपहर तीन बजे भोपाल पहुंच रहे हैं। इस बाबत मध्यप्रदेश की राजधानी में भव्य तैयारियां की जा रही हैं।

Jyotiraditya Scindia Welcome Hoardings in Bhopal
Jyotiraditya Scindia Welcome Hoardings in Bhopal
Google

भाजपा सूत्रों के अनुसार, भाजपा के प्रदेश कार्यालय में स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग पहुंचकर उनका स्वागत करेंगे। राजा भोज हवाई अड्डे से भव्य रोड शो की शुरुआत कर ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा कार्यालय में आएंगे। यहां वह दीनदयाल उपाध्याय, विजयाराजे सिंधिया, कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमाओं और माधवराव सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण करेंगे।

अगले दिन के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार, सिंधिया शुक्रवार 13 मार्च को एक बार फिर 12 बजे भाजपा कार्यालय जाएंगे। यहां से वह राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए विधानसभा परिसर के लिए रवाना होंगे।

गौरतलब है कि 18 सालों तक कांग्रेस में शामिल रहे सिंधिया ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया था, जिसके कुछ घंटों के भीतर ही उन्हें पार्टी से राज्यसभा का टिकट भी मिल गया था। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया को भाजपा की ओर से राज्यसभा का उम्मीदवार चुने जाने पर बधाई दी थी।

सिंधिया की बगावत के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार मुश्किल में आ गई है। सिंधिया खेमे के 22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है। सिंधिया के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, वह अकेले ऐसे कांग्रेस के नेता थे, जो बेधड़क मेरे घर में आ-जा सकते थे।

भोपाल में ज्योतिरादित्य की तस्वीर पर कालिख पोती गयी:

Jyotiraditya Scindia Hoarding in Bhopal 
Jyotiraditya Scindia Hoarding in Bhopal 
ANI

सिंधिया के जोरदार स्वागत की तैयारी है, विभिन्न स्थानों पर होर्डिग-पोस्टर लगाए गए हैं, इनमें से कई पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है !

सिंधिया के स्वागत में जगह-जगह बैनर-पोस्टर लगाए गए हैं। इन्हीं में से पॉलिटेक्निक कॉलेज चौराहा पर लगे पोस्टर सहित कुछ अन्य पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है। इन बड़े पोस्टरों में सिर्फ सिंधिया की तस्वीरों पर ही कालिख लगाई गई है, बाकी को इससे दूर रखा गया है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com