उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
ADG Gwalior 
ADG Gwalior |Facebook Post
टॉप न्यूज़

बदमाशों की गोली से घायल व्यापारी से मिलने अस्पताल पहुंचे एडीजी, फफक कर रो पड़ा व्यवसायी। 

ऐसे पुलिस अधिकारी हो तो जनता को कभी कष्ट नहीं होगा।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

Summary

हमारे जेहन में पुलिस का खयाल आते ही, रौबदार वर्दीधारी नजर आता है जिसमे करप्शन का तड़का मिला होता है, गाहे बगाहे पुलिस अपराधियों की गलबहियां करते भी नजर आती है लेकिन ग्वालियर जोन के एडीजी राजाबाबू सिंह ने बदमाशों की गोली से घायल व्यापारी से मिलकर उन्हें न सिर्फ ढाढस ढांढस बंधाया बल्कि फल और मिठाई भेंट करके दिवाली की बधाइयां भी दी।

मामला ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर का है जहाँ ग्वालियर जोन के एडीजी आईपीएस राजाबाबू सिंह सरकारी अमले के साथ आ पहुंचे, ये पहला मौका था जब एडीजी रैंक का कोई अधिकारी बदमाशो की गोली से घायल किसी व्यक्ति की सूनी हुई दिवाली में खुशियों के रंग मिलाने पहुंचा हो।

दरअसल मामला बदमाशों के द्वारा किसी व्यापारी को निशाना बनाकर गोली मारने का है दिवाली के ठीक पहले ग्वालियर की जानी मानी गैस एजेंसी "पीताम्बरा गैस एजेंसी" के मालिक वासुदेव शर्मा के साथ लूट को अंजाम दिया था, जिसमे बदमाशों ने वासुदेव के पैसे लूटने के बाद उन्हें गोली मारकर मरने के लिए छोड़ दिया था और स्थानीय लोग मदद करने के बजाय वीडियो बनाने में मस्त थे, इस पर आईपीएस राजाबाबू सिंह ने सोशल मीडिया में सबको लताड़ लगाई थी, उसी घटनाक्रम में एडीजी राजाबाबू सिंह ने अस्पताल जाकर पीड़ित का हाल जाना और दिवाली के अवसर पर फल और मिठाई देकर बधाइयां दी।

ADG Gwalior Rajababu Singh
ADG Gwalior Rajababu Singh
Facebook Post

राजाबाबू सिंह ने आम जनता को लगाई फटकार:

Raja Babu Singh IPS  Facebook Post
Raja Babu Singh IPS  Facebook Post
Raja Babu Singh IPS Facebook Post Grab

एडीजी राजाबाबू सिंह को देखकर पीड़ित और पीड़ित का परिवार आत्मविभोर हो गया और स्वयं पीड़ित वासुदेव शर्मा फफक कर रो पड़े, मौके पर राजाबाबू सिंह ने उन्हें ढाढस बंधाया और बताया कि सभी अपराधियो को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है।

ये पहला मौका है जब जनता के बीच पुलिस के होने का एहसास कराने के लिए एडीजी रैंक के किसी अधिकारी ने अपने व्यस्ततम समय मे से समय निकाल कर पीड़ित को उसकी मदद में उपस्थित होने का एहसास कराया है।

पूरे जोन समेत आस-पास के जिलो में इस घटना को लेकर लोग चर्चाएं कर रहे है और आईपीएस राजाबाबू सिंह की कार्यशैली को लेकर तारीफे हो रही है।