Lockdown in Delhi
Lockdown in Delhi|Google
टॉप न्यूज़

बेटे ने पिता के खिलाफ लिखाई रिपोर्ट, बोला लॉकडाउन के वक्त बाहर निकलते है

यह वक्त आपदा का है जिसमें हर एक भारतवासी से सहयोग की अपेक्षा की जाती है कि वह लॉक डाउन का पालन करे। दिल्ली पुलिस में दर्ज एक मामला सामने आया है जहां एक पुत्र ने अपने पिता के खिलाफ रपट लिखाई है

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

बेटे ने लिखाई एफआईआर :

दरअसल दिल्ली पुलिस के वसंत कुंज इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक तीस वर्षीय युवक ने अपने पिता के खिलाफ लॉक डाउन के नियमों को न मानकर बाहर निकलने की वजह से रिपोर्ट दर्ज कराई है। व्यक्ति के अनुसार मामला देश के भविष्य से जुड़ा हुआ है और इस वक्त यही सही है कि लोग अपने घरों में रहें जिससे इस महामारी का संचरण न हो सके। लेकिन फिर भी युवक के पिता लॉकडाउन के वक्त भी रोजाना घर से बाहर निकल जा रहे है। दिल्ली पुलिस ने युवक की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

लोग बोले रामायण का असर :

इस दौरान लोगों के अजीबो गरीब रिएक्शन सांमने आने लगे है कुछ लोगों ने इसके लिए रामानंद सागर कृत रामायण को आधार बताया है। लोगों के अनुसार रामायण में इस बात का वर्णन है कि "राष्ट्रधर्म किसी भी मोह से ऊपर है" लोगों के अनुसार यह सकारात्मक लक्षण है। इससे राष्ट्र की उन्नति की कल्पना की जा सकती है।

लोगों ने इस वाकये पर रामचरितमानस की चौपाइयों को बदल कर अपने अनुसार भी लिखा है।

कुछ लोग इस मामले पर मजे लेने से भी नहीं चूके। प्रशिद्ध हिंदी फिल्मों के डायलॉग को मीम्स के हिसाब से दिखाने की कोशिश की है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com