मुंबई रेप केस: फैयाज शेख, सादिक और नदीम नाम के तीन युवकों ने एक युवती को 2 साल तक ब्लैकमेल करके किया बलात्कार

मुंबई के डिंडोसी इलाके में एक 22 वर्षीय विवाहित युवती को ब्लैकमेल करके दो साल तक दुष्कर्म करने के आरोपी तीन लोगों में से दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और तीसरे की तलाश की जा रही है।
मुंबई रेप केस: फैयाज शेख, सादिक और नदीम नाम के तीन युवकों ने एक युवती को 2 साल तक ब्लैकमेल करके किया बलात्कार
फैयाज शेख और सादिकउदय बुलेटिन

वही महाराष्ट्र सरकार जो कल तक यह दावे करते हुए नजर आ रही थी कि यूपी में भले ही इस तरह के मामले आते रहे हो लेकिन महाराष्ट्र में इस तरह की हरकतें नाक़ाबिले बर्दास्त है। वही एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ पर एक विवाहिता के साथ करीब 2 साल से ज्यादा वक्त तक बलात्कार किया जाता रहा।

चाकू की नोक पर बलात्कार और ब्लैकमेलिंग:

दरअसल इस घटना के तार करीब दो साल पहले से जुड़े है जहां पर मुम्बई के फैयाज शेख नामक मुख्य आरोपी ने उस वक्त लगभग 18 वर्षीय नवविवाहिता को अपने घर किसी काम से बुलाकर चाकू की नोक पर रेप जैसे जघन्यतम अपराध को अंजाम दिया इस दौरान फैयाज ने युवती के साथ किये गए दुष्कर्म को कैमरे में भी कैद कर लिया साथ ही महिला को यह धमकी दी कि अगर वह इस मामले में किसी से भी किसी भी प्रकार की बात करेगी तो वह उसका जीवन बर्बाद कर देगा।

फैयाज ने महिला पर तेजाब डाल देने की धमकी दी और साथ मे उसकी नई-नई शादी टूट जाने की स्थिति भी समझाई, फैयाज ने बताया कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह उसके इस वीडियो को सोशल मीडिया में डाल देगा जिससे उसका जीना दूभर हो जाएगा।

उसके बाद शुरू हुआ खेल:

दरअसल उस महिला के साथ यह तो सिर्फ एक बानगी थी, इसके बाद तो मानो ये सिलसिला लगातार चलता ही रहा, फैयाज ने वीडियो का भय दिखाकर महिला से अनगिनत बार दुष्कर्म को अंजाम दिया और जब फ़ैयाज़ का दिल इतने पर भी नही भरा तो युवती का वीडियो और युवती का मोबाइल नंबर अपने एक दोस्त सादिक को भी व्हाट्सएप के माध्यम से फारवर्ड कर दिया ताकि वह महिला को लगातार ब्लैकमेलिंग (Blackmail) के जरिये परेशान कर सके और कुछ ऐसा ही हुआ सादिक ने महिला के फोन पर बात करके इस वीडियो के बारे में जानकारी दी और महिला अपनी शादी बचाने और जगहँसाई से बचने के लिए सादिक की क्रूरता का शिकार हुई।

सादिक के बाद नदीम ने हदें पार की:

इस मामले में सादिक के बाद नदीम की एंट्री हुई, दरअसल सादिक ने अपने खासमखास दोस्त नदीम को इस वीडियो के बारे में जानकारी दी और महिला के बारे में बताया इसके बाद नदीम ने महिला को फोन करके इस वीडियो के बारे में बताया और महिला को धमकी दी कि अगर वह उसके पास नही आती है तो वह उसके पति को सादिक और फैयाज के द्वारा तुम्हारे साथ किये गए सारे घटनाक्रम को बता देगा, आखिरकार अपने हँसते खेलते घर को बचाने के चक्कर मे महिला ने नदीम की हवस को बेमन से स्वीकारा, इसके बाद तो तीनों फैयाज, नदीम और सादिक तीनों लोगों ने लगातार दो साल तक महिला के साथ कई बार दुराचार को अंजाम दिया और महिला इज्जत को उछलने, पति के नाराज होने की वजह से खुद को दरिंदो के हवाले करती रही।

टूटा सब्र का बांध:

दरअसल महिला इन तीनो लोगों की ब्लैकमेलिंग से तंग आ चुकी थी, कई बार महिला ने घर पर ही जान देने के प्रयास किये लेकिन सफल नहीं हुई आखिर में 22 वर्षीय महिला ने अपने पति से इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया और नजदीकी थाने में जाकर तहरीर दी। इस मामले को जानकर थाने में उपस्थित पुलिसकर्मियों सन्न रह गए और आईपीसी की अपराध संगत धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मामले से जुड़े हुए फैयाज शेख और सादिक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है और साथ में दोनो के मोबाइल में उपस्थित ब्लैकमेलिंग वाले वीडियो को भी जब्त कर लिया है वहीँ तीसरा आरोपी नदीम अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहा है। पुलिस यह जानने की फिराक में है कि आखिरकार इस वीडियो को कितने अन्य लोगों के पास भेजा गया है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com