86 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुराचार
86 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुराचार|Uday Bulletin
टॉप न्यूज़

बुजुर्ग महिला के साथ पार की हैवानियत की हदें, लिफ्ट देने के बहाने किया दुष्कर्म

शायद अब हम उस संसार मे रह रहे है जहां इंसानियत खुद अपना गला अपने हांथो से घोटने पर तुली है, जहां अपराधियो के मन मे इंसानियत का कोई हिस्सा जाग्रत नजर नहीं आता।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

ताजा मामला दिल्ली से जुड़ा हुआ है, जहाँ बीती 7 तारीख को एक 86 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुराचार की बात सामने आई है।

मदद देने का किया बहाना:

देश की राजधानी दिल्ली उस वक्त शर्मशार हो गयी जब दिल्ली के छावला इलाके में अपने गांव से किसी संबंधी के यहां जा रही बुजुर्ग महिला को सोनू नाम के एक व्यक्ति ने लिफ्ट देने की पेशकश की और बुजुर्ग महिला मदद के नाम पर भरोसा करके उसके साथ हो चली। तभी रास्ते मे लगभग 2 किलोमीटर का सुनसान इलाका और पेड़ पौधों के झुरमुट के बीच युवक ने महिला के साथ जबरजस्ती दुष्कर्म को अंजाम दिया।

मदद के लिए चिल्लाने पर टूटा वहसी का गुस्सा:

सुनसान रास्ते मे अंदर जाने पर 33 वर्षीय सोनू ने महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करना शुरू कर दिया इस पर बुजुर्ग महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया ।इस पर आरोपी सोनू ने महिला के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और आखिरकार आरोपी सोनू अपने कुकृत्य में कामयाब भी हो गया।

लोगों ने रंगे हाँथ पकड़ा:

बुजुर्ग महिला के चिल्लाने पर लोगों ने आवाज सुनकर आरोपी सोनू को मौके से ही दबोच लिया। पूंछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली के रेवला खानपुर का रहने वाला है और उसकी नियत खराब हो गयी थी। स्थानीय लोगों ने आरोपी को स्थानीय पुलिस के हांथो सौप दिया है जिसपर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376 और 363 के तहत मुकदमा पंजीकृत करके जेल भेज दिया गया है।

मामले को लेकर पूरे क्षेत्र में आक्रोश का माहौल है कि एक बुजुर्ग महिला भी हैवानों से सुरक्षित नही है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com