उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बच्चा चोरी की घटना 
बच्चा चोरी की घटना |Social Media
टॉप न्यूज़

अफवाहों के बीच बच्चा चोरी करने का मामला आया सामने, बाँदा में दहशत

जब भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में किसी को पीटा। 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

पूरे उत्तर भारत में इस समय बच्चा चोर गैंग की अफवाहों का बाजार गर्म है। उत्तर प्रदेश ,मध्यप्रदेश, बिहार, राजस्थान, और बंगाल समेत अन्य राज्यों में भी इन घटनाओं की बानगी अफवाहों के रूप में फैल रही है। इन्हीं अफवाहों के बीच बाँदा के खाईपार मुहल्ले में एक किशोर बच्चे को बेहोश करके उठा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है।

बच्चा चोरी की घटना 
बच्चा चोरी की घटना 
Social Media

गौरतलब हो कि मुहल्ला खाईपार निवासी लाला प्रजापति के भांजे आयुष उम्र लगभग 11 साल को कुछ व्यक्ति मादक पदार्थों सुंघाकर बेहोश करके ले जाने की फिराक में थे। ये तो गनीमत रही कि बच्चा पूरी तरह बेहोश नहीं हुआ और अर्धबेहोशी की हालत में भीड़ के बीच चिल्ला बैठा। आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने संदिग्धों का पीछा किया, मौके की नजाकत देखकर संदिग्ध आरोपी भाग खड़े हुए।

हालांकि आरोपी मौके से फरार हो चुके हैं लेकिन आयुष अर्धबेहोशी की हालत में बरामद कर लिया गया, और इस मामले की जानकारी खाईपार पुलिस चौकी को दी गयी , तथा प्राप्त जानकारी के अनुसार अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है,बच्चे को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। जैसा कि आप जानते हैं कि बच्चा चोर गैंग की बाते चारों तरफ फैली हुई है, अब अगर इस घटना की पुष्टि हो जाती है तो जिले के लिए यह एक समस्या सी हो जाएगी।