उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
PM Narendra Modi On Man Vs Wild
PM Narendra Modi On Man Vs Wild|Social Media
टॉप न्यूज़

मैन Vs वाइल्ड का नया शो, हाथों में भाला लिए एडवेंचर करते नज़र आएंगे PM Modi

Man Vs Wild शो का टीज़र आउट

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल के फेमस शो मैन Vs वाइल्ड के जरिये टीवी की दुनिया में पदार्पण करने जा रहे हैं। आज 'इंटरनेशनल टाइगर डे' पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया को यह सरप्राइज़ देते हुए छोटे पर्दे पर अपनी एंट्री कन्फर्म कर दी है और मैन Vs वाइल्ड शो का एक टीज़र भी अपने सोशल मीडिया आकउंट पर शेयर किया है। शो का टीज़र शेयर करते हुए पीएम मोदी ने कैप्शन में लिखा कि -

'भारत- जहाँ आपको हरे-भरे जंगल, विविध वन्यजीव, खूबसूरत पहाड़ और महान नदियाँ मिलेंगी। इस कार्यक्रम को देखने के बाद आप भारत के विभिन्न हिस्सों की यात्रा करना चाहेगें।’

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री हाथों में भाला लिए भारत के जंगलों की सैर कर रहे हैं। शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ कुछ एडवेंचर भी कर रहे हैं साथ ही पर्यावरण परिवर्तन और वन्यजीव संरक्षण के मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी और बेयर ग्रिल्स का यह वीडियो भारत के जिम कार्बेटो नेशनल पार्क का बताया जा रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी के अलावा मैन Vs वाइल्ड शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। बेयर ग्रिल्स ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “180 देशों के लोगों को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वो पक्ष देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया था। नरेंद्र मोदी पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में लोगों को जागरूक करते हुए। पीएम मोदी के साथ मैन Vs वाइल्ड शो डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को रात नौ बजे देखें।”

डिस्कवरी चैनल का यह शो दुनियाभर में फेमस है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी इस शो में नज़र आ चुके हैं।

वैसे प्रधानमंत्री मोदी को अक्सर कहते सुना गया है कि उन्होंने सालों अपना समय प्रकृति के बीच बिताया है, जंगलों में रहे हैं। अगर राजनीति से उन्हें फुर्सत मिले तो वो फिर से प्रकृति के बीच जाकर ध्यान केंद्रित करना चाहेंगे । इस लिहाजे यह शो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए खास माना जा रहा है।