उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi|Social Media
टॉप न्यूज़

संसद पहुंचा पीएम मोदी का नन्हा दोस्त, पीएम ने दुलार कर किया स्वागत 

नन्हें दोस्त को पीएम मोदी की खास टिप्स 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर खुद-ब-खुद मुस्कान आ जाएगी। इस खूबसूरत तस्वीर को देखकर आपका बेचैन मन पल भर में शांत हो जाएगा। दरअसल पीएम मोदी ने एक छोटे से बच्चे के साथ खेलते हुए एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की और उसके कैप्शन में लिखा था कि - आज संसद में मुझसे मिलने के लिए एक बेहद खास दोस्त आया था।

पीएम मोदी की यह तस्वीर बता रही हैं कि उन्हें बच्चों से कितना अधिक लगाव। पीएम इस छोटे बच्चे को अपनी गोद में बैठा कर दुलार कर रहे हैं और खेल रहे हैं। दरअसल यह तस्वीर बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया के पोते की है। सांसद सत्यनारायण जटिया आज अपने बेटे राज कुमार, बहु और पोते के साथ पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंचे थे। उसी समय यह तस्वीर ली गई थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद सत्यनारायण जटिया ने कहा कि आज पीएम मोदी से मुलाकात बहुत आत्मीय कर देने वाली रही। उन्होंने हंसते हुए कहा कि मोदी जी ने हल्के-फुल्के अंदाज में बच्चे को दुलारते हुए कहा कि बड़े होकर सांसद बनना और अपने दादा की तरह दिल्ली आना। जटिया इस बात को बता कर हंसने लगे।

View this post on Instagram

My young friends and I. #Varanasi

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

प्रधानमंत्री मोदी पहले भी कई बार बच्चों को प्यार करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। बच्चों का कान पकड़े हुए पीएम की तस्वीरें बड़ी प्यारी लगती हैं और सोशल मीडिया में खूब वायरल होती है। बीते समय जब कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो भारत दौरे पर आये थे तो उन्होंने अपने परिवार संग पीएम से मुलाकात की थी। उस समय भी पीएम मोदी जस्टिन ट्रूडो के बेटे का कान पड़के नज़र आये थे।

View this post on Instagram

With my adorable young friend. Watch.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on