उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पुलिस की गिरफ़्त में आरोपी मौलवी 
पुलिस की गिरफ़्त में आरोपी मौलवी |Social Media
टॉप न्यूज़

अलीगढ़ फिर हुआ शर्मसार, AMU के मौलवी ने नौ साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

“कुरान पढ़ाने वाले मौलवी ने दुष्कर्म करके जान से मारने की धमकी दी”

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

अभी पिछली कुछ घटनाओं के दाग धुले ही नहीं थे और अलीगढ़ ने फिर एक दाग अपने नाम कर लिया। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के अम्बेडकर हाल स्थित मस्जिद में अजान देने का काम किया करता था। पीड़ित परिवार ने अपने घर की बेटी को धार्मिक शिक्षा देने के लिए इस मोउजिन को अपने घर नौकरी पर रख लिया। जिससे बच्ची घर पर रहकर ही कुरान शरीफ को समझकर सीख सके। लेकिन कुरान की आयतें पढ़ाते-पढ़ाते मोउजिन की नीयत उस बच्ची पर कब खराब हो गयी घर वालों को अंदाजा ही नहीं हुआ।

आरोपी मूल रूप से सुल्तानपुर के डेली मुबारक गांव का निवासी है और अलीगढ़ में रहकर मुअज्जिन का काम में लगा हुआ था।

आरोपी मोहम्मद अहमद पीड़ित के घर में पिछले सात महीने से कुरान पढ़ाने आता रहा है। तीन माह पहले से ही नौ साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगा था तथा एक बार इसी दौरान दुष्कर्म भी कर चुका है। लेकिन दुष्कर्म के बाद बच्ची को यह धमकी दी कि "अगर तुमने इस बारे में किसी को बताया या जानकारी दी तो जान से मार दूंगा"

बच्ची मौलवी की इस बात से डर कर किसी से इस बात का इजहार तक ना कर सकी। लेकिन जब यह सब हरकत बच्ची से बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने ट्यूशन पढ़ने से मना कर दिया। बच्ची से कड़ाई से पूंछने पर यह बात सामने आई। पीड़ित परिवार ने इस बाबत पुलिस में शिकायत की जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने आरोपी को गिरिफ्तार करके जेल भेज दिया है।