उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Sakshi Mishra With Husband Ajitesh Kumar and Bareli MLA Rajesh Mishra
Sakshi Mishra With Husband Ajitesh Kumar and Bareli MLA Rajesh Mishra|Social Media
टॉप न्यूज़

विधायक की बेटी ‘साक्षी’ के साथ हुआ धोखा, इलाहाबाद हाई कोर्ट में हुई सुनवाई

बरेली की लव स्टोरी का विलेन कौन ?

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बरेली विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके कथिक पति अजितेश कुमार की लव स्टोरी में हर दिन नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं। आज इलाहाबाद हाइकोर्ट में दोनों की पेशी हुई। जहां उनकी सुरक्षा को लेकर सुनवाई होनी थी। लेकिन कोर्ट परिसर में पहुंचते ही साक्षी के पति अजितेश के साथ मौके पर मौजूद कुछ असमाजिक तत्वों ने मारपीट कर दी। हालांकि कोर्ट परिसर में पुलिस मौजूद थी, लेकिन वो इस दौरान मूक दर्शक बन कर सारा तमासा देखती रही। इलाहाबाद हाई कोर्ट में आज सुनवाई सुबह करीब 11 बजे जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा की कोर्ट में हुई ।

इलाहाबाद हाई कोर्ट का फैसला

दरअसल इलाहाबाद हाई कोर्ट में साक्षी मिश्रा ने अपने पिता राजेश मिश्रा के खिलाफ एक याचिका दायर की थी। जिसमें उसने शादी के बाद अपने पिता से खतरा होने के कारण सुरक्षा की मांग की थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए इलाहाबाद हाई कोर्ट ने साक्षी के पिता राजेश मिश्रा को फटकार लगाई। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि साक्षी और अजितेश दोनों बालिग हैं। दोनों अपनी मर्जी से शादी कर सकते हैं। दोनों को शादी करने का अधिकार है। और उन्हें सुरक्षा देने की बात कही।

साथ ही कोर्ट परिसर में अजितेश कुमार के साथ मारपीट और साक्षी के साथ हुई धक्का-मुक्की के कारण कोर्ट ने साक्षी के पिता, बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा को फटकार लगाई है।

गैर बिरादरी में विवाह

विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित अजितेश कुमार से शादी की है। गैर बिरादरी में शादी करने के कारण दोनों का परिवार इस शादी से खुश नहीं है। अजितेश से शादी के बाद साक्षी ने अपने पिता से माफी भी मांगी है। उसने कहा हालात ऐसे हो गए थे कि मुझे ऐसा करना पड़ा। मुझसे गलती हो गई।

और अब उसकी जान को उसके पिता से खतरा है। वहीं साक्षी के पिता राजेश ने कहा है कि उन्हें साक्षी और अजितेश की शादी से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन साक्षी को अपने पिता की बात में भरोषा नहीं है।

पंडित ने कहा नहीं हुई है शादी

इस शादी में नया मोड़ तब आया जब साक्षी और अजितेश की शादी कराने वाले पंडित ने इस शादी को फर्जी बता दिया। प्रयागराज के राम जानकी मंदिर के पुजारी ने कहा कि हमारे यहां कोई शादी नहीं हुई है। मुझे नहीं पता ये लोग कैसे और कहा से ये बात कह रहे हैं। हालाँकि साक्षी ने अपनी शादी का प्रमाण पत्र भी मीडिया के सामने दिखाया है। इसपर पंडित ने कहा प्रमाण-पत्र नकली है।

पड़ोसियों ने उठाए अजितेश के चरित्र पर सवाल

विधायक जी की बेटी से शादी करने के बाद अजितेश का तेवर बागी हो गया है। लेकिन अजितेश के पड़ोसियों ने उसकी पोल खोलकर रख दी है। वीर सावरकर नगर नमक कॉलोनी में रहने वाले अजितेश उर्फ़ अभी नशे के आदि है। कॉलोनी में मारपीट करते रहते हैं। अपना रुतबा देखने के लिए अजितेश पिस्टल और नीली बत्ती लगी गाड़ी के साथ फोटो सोशल मीडिया में डालते हैं। कॉलोनी की लड़कियों के साथ छेड़खानी करने से कई बार जेल भी जा चुके हैं।