उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Sakshi Mishra  
Sakshi Mishra  |Social Media
टॉप न्यूज़

बरेली विधायक की पुत्री ने किया प्रेम विवाह, मचा हड़कंप

बेटी ने दलित से शादी की बाप ने गुंडे भेज दिए , बरेली के वर्तमान विधायक की पुत्री ने अपने प्रेम विवाह के बाद पिता पक्ष से जान बचाने की बात कहकर पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मचा दिया है .

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

मामला यह है कि बरेली के विधायक जो पप्पू भरतौल के नाम से जाने जाते हैं उसकी बेटी ने फरीदपुर की सीट से विधायक श्याम बिहारी सिंह के भांजे के साथ इलाहाबाद में प्रेम विवाह कर लिया और घर से भाग निकली। अब आरोपों के हिसाब से बरेली विधायक पप्पू भरतौल, विक्की भरतौल, और राजीव राणा किसी भी तरह अजितेश कुमार (प्रेमी और वर्तमान पति) को और उसके परिवार को जी जान से मारने पर आमादा हैं।

मामला अंतरजातीय प्रेम विवाह से जुड़ा है ,जहां एक ओर लड़की उच्च वर्ग से ताल्लुक रखती है वहीं लड़का दलित समुदाय से है,तो मामला तो उठना तय है।

साक्षी मिश्रा का वायरल वीडियो देखिये

विधायक पिता की अपनी दलील

विधायक पप्पू भरतौल के अनुसार मेरी बेटी बालिग है, और उसे कानून अपने मन पसन्द शादी करने का अधिकार देता है। अब जब उसने अपनी मर्जी से शादी की है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मुझे आपत्ति इस बात से है कि मेरी बेटी को बरगला कर उटपटांग बयान दिलाया जा रहा है। मैं पूरी तरह स्वीकार करता हूँ कि मेरी बेटी ने प्रेम विवाह किया है। मेरा किसी भी प्रकार से उसके जीवन मे कोई दखल नहीं रहेगा, कानून अपना काम कर ही रहा है। मुझसे घबराने की जरूरत नहीं है। हालांकि विधायक ने यह भी साफ किया कि मेरे और बेटी के बीच विवाह के बाद संबंध कैसे रहेंगे ये मेरे ऊपर छोड़ दीजिए ,ये मेरा निजी मामला होगा।

Sakshi Mishra with Family
Sakshi Mishra with Family
Social Media

शादी कराने वाले मंदिर के महंत ने प्रमाण पत्र को फर्जी करार दिया

जैसे ही विधायक पुत्री ने सोशल मीडिया पर वीडियो और शादी का प्रमाण पत्र जारी किया , तो दोनों पक्षों से आरोपों प्रत्यारोपों का दौर चालू हो गया। इसी बीच एक बेहद रोमांचक खबर आई कि मंदिर के महंत ने यह घोषणा कर दी है कि ये विवाह किसी प्रकार से वैलिड नहीं है, न ही हमारे मंदिर में ये विवाह हुआ है, जिस आचार्य विश्वपति शुक्ल के द्वारा यह प्रमाण पत्र जारी किया गया है, उस नाम के किसी व्यक्ति का मंदिर से कोई संबंध ही नहीं है।

Sakshi MIshra Marriage Certificate
Sakshi MIshra Marriage Certificate
Social Media

वीडियो में साक्षी को साफ-साफ यह कहते सुना जा सकता है कि पिता जी यानी कि विधायक साहब आप राजनीति करिये और हमें जीने दीजिये। हालांकि इस घटना के बाद बरेली विधायक इस मामले पर कुछ ज्यादा कहना नहीं चाह रहे है, फिर भी उनके अनुसार वह अपनी बेटी के कदम से बेहद खुश नहीं है।