उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
राहुल गांधी का अमेठी दौरा 
राहुल गांधी का अमेठी दौरा |Social Media
टॉप न्यूज़

राहुल गांधी से न्याय मांगती अमेठी, पोस्टर में लिखा “मेरे परिवार को न्याय दो, मुझे न्याय दो”

अमेठी की राहुल पुकार ! 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

खास बात

  • लोकसभा चुनाव में हार के बाद आज राहुल गांधी पहली बार अमेठी जा रहे हैं।
  • राहुल गांधी के दौरे से पहले शहर में जगह-जगह पर कई पोस्टर लगे हैं।
  • इस दौरे में राहुल गांधी अमेठी के कई जिला अधिकारीयों से मिलेगें।

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद आज पहली बार अमेठी जा रहे हैं। लेकिन राहुल गांधी के दौरे से ठीक पहले अमेठी में पोस्टर वार शुरू हो गया है। अमेठी में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें संजय गांधी अस्पताल को लेकर राहुल गांधी से जवाब मांगा गया है।

अमेठी में पोस्टर वॉर 
अमेठी में पोस्टर वॉर 
Social Media

दरअसल राहुल गाँधी आज अमेठी में गौरीगंज के एक इंस्टिट्यूट में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करने वाले हैं। जिसमें लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के कारणों की समीक्षा की जाएगी है। लेकिन राहुल गांधी का अमेठी आना उनके विरोधयों को पसंद नहीं आया। और इसी को लेकर वहां पोस्टर वॉर शुरू हो गया। राहुल के अमेठी पहुंचने से पहले संजय गांधी अस्पताल के खिलाफ कई पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में राहुल गांधी से जवाब मांगते हुए लिखा गया है कि

“न्याय दो, न्याय दो, मेरे परिवार को न्याय दो, दोषियों को सजा दो। इस अस्पताल में जिंदगी बचाई नहीं, गंवाई जाती है”

पीड़ित परिवार

ज्ञात हो कि राहुल गांधी, संजय गांधी अस्पताल के ट्रस्टी हैं। और राज्य का यह अस्पताल मौत का कुंआ है। इस अस्पताल कि दशा और दिशा दोनों ख़राब है। अमेठी में 15 साल तक सांसद होने के बाद भी संजय गांधी अस्पतालों में ना तो डॉक्टर हैं और न चिकित्सा के अत्याधुनिक उपकरण।

बहरहाल, आज पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी में 12 बजे से 3 बजे तक पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। उनकी यह बैठक गौरीगंज के निर्मला इंस्टिट्यूट ऑफ़ वीमेन एजूकेशन एंड टेक्नॉलाजी कॉलेज में होगी। राहुल गांधी की इस समीक्षा बैठक में ग्राम स्तर से लेकर बड़े अधिकारीयों को बुलाया गया है।

इस बैठक को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त भी किए गए हैं। जिला प्रशासन की तरह से भी सुरक्षा की तैयारी कर ली गई है। बैठक कुछ ही मिनटों में शुरू होने वाला है।