उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Rape In Bihar
Rape In Bihar|Social Media
टॉप न्यूज़

फिर दोहराई गई कठुआ जैसी घटना, मंदिर में 7 साल की बच्ची का बलात्कार

बुजुर्ग ने बलात्कार के बाद इस पूरी घटना का अश्लील वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुई सामूहिक बलात्कार और हत्या की घटना तो याद ही होगी आपको। किस तरह इस एक घटना ने समाज में सनसनी फैला दी थी, लोग बलात्कारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानून बनाने की मांग कर रहे थे। उस बच्ची के लिए इंसाफ की मांग कर रहे थे। इस मामले पर सुनवाई करते हुए 17 महीने बाद पठानकोट की एक विशेष अदालत ने दोषियों को सजा सुनाई गई थी। इन सब के बाद भी देश भर से हर दिन बलात्कार की कोई ना कोई घटना प्रकाश में आती रहती है। अब फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है।

यह घटना है बिहार के भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र की। जहां एक बार फिर से मानवता को शर्मसार होना पड़ा है। यहां एक 65 साल के बुजुर्ग व्यक्ति पर सात वर्षीय बच्ची के साथ पवित्र स्थल मंदिर में दुष्कर्म करने और एक युवक की सहायता से वीडियो बनवाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगा है।   

क्या है मामला ?

बिहार पुलिस के अनुसार "यह घटना संदेश थाना क्षेत्र के एक छोटे से गांव की है। जहां एक 65 साल के बुजुर्ग ने अपने घर के बरामदे में खेल रही 7 साल की मासूम बच्ची को टॉफी का लालच देकर पास बुलाया और बहला-फुसला कर पास के एक मंदिर में लेकर गया। मंदिर में ले जाकर उस बुजुर्ग ने बच्ची को पहले एक कमरे में बंद कर दिया। और फिर वहां से चला गया, थोड़ी देर बाद वो वहां फिर से पहुंचा। लेकिन इसबार वो अकेला नहीं था। उसके साथ एक युवक भी था।”

जहां उस बुजुर्ग ने पहले तो मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर उस युवक के साथ मिल कर इस पूरी घटना का अश्लील वीडियो बनाया। और बाद में उस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

एक्शन में आई पुलिस

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इस मामले की भनक लगी। पुलिस ने तत्कालीन कार्रवाई करते हुए पीड़िता के परिजनों के बयान पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया और कार्रवाई करते हुए आरोपी हीरामन यादव और वीडियो बनाने वाले रामनाथ को गिरफ्तार कर लिया है।

जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।