उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Uttar Pradesh Police
Uttar Pradesh Police|Social Media
टॉप न्यूज़

बदमाशों ने पत्नी का अपहरण करके किया दुष्कर्म, पुलिस में शिकायत की ,तो पुलिस ने फरियादी की तोड़ दी उंगलियां

उत्तर प्रदेश पुलिस की काली करतूत 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

ये है उत्तर प्रदेश पुलिस का असली चेहरा। अगर आप के साथ कोई दुर्घटना हुई है तो आपको भूलकर भी उत्तर प्रदेश पुलिस के पास जाने की हिमाकत नहीं करनी चाहिए। क्योंकि हो सकता है अगर आप थाने पहुंच गए तो पुलिस दूसरे की खुन्नस निकालने के चक्कर में आपको बुरी तरह कूट दे।

मैनपुरी जो कि सपा के पितामह मुलायम सिंह जी का संसदीय क्षेत्र है। यहाँ बिछवा थाना क्षेत्र में बाइक सवार दंपति रास्ते में कही जा रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में कार सवार तीन लोगों ने दंपति को रोक कर पत्नी का अपहरण कर लिया। पत्नी को ले जाने से पहले बदमाशों ने पति को बेहोश होने तक बुरी तरह पीटा। पति को अधमरा छोड़कर तीनों बदमाश पत्नी को लेकर आगे निकल गए। जहां पर तीनों बदमाशों ने बारी बारी से उस महिला के साथ बालात्कार किया और बेहोशी हालात में महिला को छोड़कर फरार हो गए।

पति ने होश में आने पर सहायता के लिए पुलिस का 100 नंबर डायल किया और सहायता मांगी। पुलिस मौके पर पहुंची भी लेकिन पुलिस ने पीड़ित पति पर उल्टा इल्जाम लगाया कि तुमने खुद अपनी पत्नी को मार कर कही गायब कर दिया है, और पीड़ित पर झूठी शिकायत करने का आरोप लगाकर थाने में थर्ड डिग्री का प्रयोग किया। जिसमें पीड़ित की दो उंगलियां भी टूट गयी।

हालांकि घटना के कुछ घंटों के बाद पत्नी के होश में आने पर जब वह पुलिस स्टेशन पहुंची तो पूरी घटना को सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। मामले को बढ़ता देखकर पुलिस अधिकारियों ने अपहरण और बलात्कार की धाराओं में मुकदमा तो पंजीकृत कर लिया है ,लेकिन पीड़ित के पति के ऊपर बेरहमी बरतने और असंवेदनशीलता दर्शाने पर कोई अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

"पुलिस हमारे समाज में सुरक्षा का एहसास कराने के लिए है ,लेकिन अगर पीड़ित की समस्या सुने बिना अगर उसे ही आरोपी बनाकर कूट दिया जाएगा तो आम लोगों का पुलिस पर विश्वास कभी जम ही नहीं सकता"