उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
आरोपी मोहम्मद अली
आरोपी मोहम्मद अली|Social Media
टॉप न्यूज़

द्वारिका की धटना के बाद अब दयालपुर, आरोपी मोहम्मद अली गिरफ्तार

दयालपुर रेप कांड

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

द्वारिका सेक्टर 23 की धटना ने समूची दिल्ली को हिला कर रख दिया था। जिसमें आरोपी मोहम्मद नन्हें ने लगभग 4 साल की बच्ची को बहला फुसला कर अपनी हवस पूरी की और बच्ची को मरने के हाल पर छोड़ कर चला गया। अब दिल्ली के दयालपुर में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। उत्तर पूर्व दिल्ली के डीएसपी अतुल ठाकुर ने जानकारी दी कि 4 जुलाई को 5 साल की बच्ची अपने घर के सामने खेलते खेलते गायब हो गयी। काफी देर तक जानकारी न मिलने पर घर वालों ने खोजना शुरू कर दिया और जब खोजने पर कोई सुराग नहीं मिला तो दयालपुर थाने में इत्तला दी गयी।

थोड़ी देर के बाद बच्ची पुलिस को मिल गयी, लेकिन पुलिस को इस बाबत शंका पैदा हुई कि अकेली बच्ची इतनी दूर कैसे जा सकती है। अतः पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगालना शुरू कर दिया।

घर के नजदीक लगे सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग देखने पर पुलिस को बच्ची को ले जाते हुए एक व्यक्ति दिखाई दिया। पुलिस ने इसी रिकॉर्डिंग के आधार पर आरोपी मोहम्मद अली की पहचान की। पुलिस ने पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत 7 जुलाई को घटना के आरोपी मोहम्मद अली को गिरफ्तार कर लिया है।

पूर्व में आम आदमी पार्टी के नेता रहे कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।

बच्ची रेप होने से कैसे बची

आरोपी मोहम्मद अली ने सारी रेकी कर के अपना प्लान तैयार किया था। वह इस जुगत में था कि जब बच्ची को फुसलाकर ले जाया जाए तब कोई मौके पर उपस्थित न हो। मोहम्मद अली बच्ची टॉफी दिलाने के बहाने बहलाकर दूर सुनसान इलाके में ले गया था और सूना माहौल पाकर बच्ची के साथ गलत हरकते करनी शुरू कर दी, लेकिन 5 वर्षीय बच्ची इन चीजों के लेकर सहज नहीं थी और गलत हरकत को लेकर चिल्लाने लगी, जिस से मोहम्मद अली का हौसला टूट गया और बच्ची को छोड़कर भाग निकला।

पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद अली दिल्ली में सफेदी (पुताई) करने का काम करता है।