उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
sapna choudhary joined bjp
sapna choudhary joined bjp|Social Media
टॉप न्यूज़

आँख्या का काजल अब भाजपा के पास

ए.एन.आई ने ट्वीट करके जानकारी साझा की

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

जी हां लगभग छह महीने की उथल-पुथल और तमाम बवाल के बाद हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी ने ऑफिसिली भाजपा का दामन थाम लिया, आज दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम में सपना चौधरी भाजपा में शामिल हुई, इस मौके पर बीजेपी के बड़े नेता डॉ हर्षवर्धन सिंह, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, और दिल्ली बीजेपी के प्रमुख और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी उपस्थित रहे !

सपना के भाजपा में शामिल होते ही हरियाणा समेत उत्तर भारत के कई अन्य राज्यो के लिए भाजपा के पास युवाओं को जोड़ने बटोरने और लुभाने के लिए एक और सर्टिफाइड चेहरा मिल चुका है।

भाजपा इसको अपने लिए एक तुरप का इक्का मान रही है , एक हद तक यह सही भी है , क्योकि हरियाणा के साथ साथ उत्तर प्रदेश ,मध्यप्रदेश, और बिहार में सपना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जिसका फायदा भाजपा को भविष्य के चुनावों में मिलेगा ।

sapna choudhary joined bjp
sapna choudhary joined bjp
Social Media

पार्टी में लाने के लिए बेलने पड़े पापड़:

सपना चौधरी वैसे तो सक्रिय राजनीति में आने के लिए लोक सभा चुनाव के ऐन पहले कांग्रेस का सदस्यता फार्म भी भर चुकी थी, लेकिन तभी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की वक्र दृष्टि सपना पर पड़ी, और सपना ने कांग्रेस की सदस्यता को झूठ भरा पुलिंदा कहके नकार दिया, शाम होते-होते कांग्रेस ने सपना के हस्ताक्षर समेत सदस्यता फार्म पब्लिश करा दिया, और कुछ फोटो भी रिलीज की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

भाजपा के लिए पहले भी कर चुकी है प्रचार:

भाजपा दिल्ली के लिए सपना चौधरी मनोज तिवारी के नेतृत्व में दिल्ली और आसपास की जगहों पर पहले भी कई बार देखी गयी है ,तथा प्रचार करते नजर आ चुकी है।