उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Rape In Kanpur
Rape In Kanpur|Social Media
टॉप न्यूज़

4 साल की बच्ची के साथ 65 वर्षीय बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, खून से लथपथ बच्ची ने माँ से बताई आप बीती

बुजुर्ग ने खेला हैवानियत का गंदा खेल 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

"बलात्कारी के मस्तिष्क की सरंचना पर अध्ययन होना चाहिए कि आखिर इनके दिमाग में ऐसा क्या है जिसके कारण ये छोटी-छोटी बच्चियों की चीत्कारों को भी नहीं सुन पाते"

Rape In Kanpur
Rape In Kanpur
Social Media

पैसे देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश

चार वर्षीय खून से लथपथ बच्ची जब अपनी माँ के पास पहुंची तो माँ के पैरों के नीचे से जमीन सरक गयी। माँ ने पहली नजर में तो इसे किसी चोट का कारण माना। लेकिन जब छोटी सी बच्ची ने अपनी माँ को घटनाक्रम को सांकेतिक तरीके से बताया तो सारा माजरा सामने आ गया। दरअसल उस चार वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी की गई थी।

कानपुर के नौबस्ता में गंगाराम राजपूत (लोधी) उम्र 65 वर्ष के मकान में एक परिवार किराए से रहता है। जिसमें पति पत्नी और बच्ची शामिल है। बीते 29 जून को मकान मालिक ने चार वर्षीय बच्ची को पान मसाला लाने के बहाने बच्ची को अपने पास बुलाया ,और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। थोड़ी देर बाद जब बच्ची अचेतावस्था से बाहर आई तो वह निकल कर अपने कमरे पहुंची, जिससे सारा मामला उजागर हुआ।

मामा ने की पुलिस से शिकायत

मामले की भनक लगते ही मकान मालिक भुक्तभोगी किराएदार पर दबाव बनाने लगा, चूँकि लोकल निवासी है, इसलिए पकड़ भी अच्छी थी। इसी का फायदा उठाकर किराएदार को हड़का कर और साथ ही बच्ची के इलाज कराने और पैसे देकर मामले को रफा दफा करने की कोशिश भी की गई, लेकिन ऐन मौके पर बच्ची के मामा ने पुलिस में इत्तला कर के गंगाराम की करतूत को जग जाहिर कर दिया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए नौबस्ता पुलिस ने मेडिकल जांच कराकर, गंगाराम को सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया है, मेडिकल चेकअप में बलात्कार की पुष्टि हो चुकी है।