उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
राजस्थान के बारमेड़ में पंडाल गिरा 
राजस्थान के बारमेड़ में पंडाल गिरा |Social Media
टॉप न्यूज़

बाड़मेर: रामकथा का पंडाल गिरने से 11 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने हादसे पर दुख जताया

रामकथा के दौरान पंडाल गिरने से बड़ा हादसा हो गया। 

Uday Bulletin

Uday Bulletin

राजस्थान के बाड़मेर में रविवार को धूल भरी आंधी के कारण एक धार्मिक आयोजन में लगे काफी बड़े पंडाल के गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बाड़मेर के बालोतरा क्षेत्र के जसोल गांव में बहुत बड़ी संख्या में लोग रामकथा सुनने के लिए एकत्र हुए थे। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मरने वालों की संख्या के बढ़ने की आशंका है।

बलोतरा के सब इंस्पेक्टर खेताराम ने कहा, “मरने वालों की सटीक जानकारी कुछ देर बाद ही दी जा सकेगी। अभी पुलिस का पूरा जोर घायलों का इलाज सुनिश्चित कराने और भीड़ पर काबू पाने पर है।”

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "बाड़मेड़ के जसोल में रामकथा का पंडाल गिरने से कई लोगों की जान चली जाना दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत लोगों की आत्मा को शांति दें और शोकसंतप्त परिवारों को दुख सहने की शक्ति दें। मैं घायल लोगों के जल्दी ठीक होने की भी कामना करता हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "स्थानीय प्रशासन राहत एवं बचाव कार्य में जुट गया है। संबंधित अधिकारियों को हादसे की जांच करने को कहा गया है। उन्हें घायलों का उपचार जल्द कराने और पीड़ित परिवारों को सभी तरह की मदद करने के लिए भी कहा गया है।"