उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Delhi Murder Case
Delhi Murder Case|Social Media 
टॉप न्यूज़

राजधानी दिल्ली में भयानक हत्याकांड, शख्स ने बीवी और बच्चे की गला रेत कर हत्या कर दी 

दिल्ली के महरौली से खौफनाक घटना सामने आई है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

देश की राजधानी दिल्ली के महरौली में एक भयानक हत्याकांड की जानकारी मिली है। यहां रहने वाले एक शख्स ने एक खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। शख्स की पहचान उपेंद्र शुक्ला के तौर पर हुई है। उपेंद्र शुक्ला पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी है। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आरोपी ट्यूशन टीचर था। शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से तनाव से गुजर रहा था। जिसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया।

कैसे की हत्या

आरोपी उपेंद्र शुक्ला ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बच्चों को चक्की का पत्थर काटने वाली मशीन से मार डाला, जबकि एक बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी।आरोपी ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की ,जिसके बाद उसने तीन मासूम बच्चों की हत्या कर दी। आरोपी ने अपने 2 महीने, 5 और 6 साल के बच्चों का चाकू से गला काटकर हत्या की।

आरोपी की माँ ने दी जानकारी

इस भयानक हत्याकांड की जानकारी तब मिली, जब उसी घर में रहने वाली आरोपी की मां ने आरोपी के कमरे का दरवाजा खटखटाया। कई प्रयासों के बाद भी जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो महिला ने पड़ोसियों की मदद से कमरे का दरवाजा तुड़वाया, जहां जमीन पर उन्हें खून से सनी लाशें मिलीं। पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी।

पुलिस जाँच

दक्षिणी दिल्ली पुलिस के उपायुक्त विजय कुमार ने कहा, "आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि वह अवसादग्रस्त था, लेकिन चिकित्सीय रिपोर्ट से स्थिति साफ हो जाएगी।"

कुमार ने आगे कहा, "शुक्ला पेशे से शिक्षक है। हमें एक पत्र मिला है, जिसमें उसने अपने परिवार की हत्या की बात कही है, हालांकि पत्र में हत्या के पीछे की वजह का जिक्र नहीं है।"

पुलिस ने बताया है कि हत्या में जिस चाकू का इस्तेमाल हुआ था, उसे भी बरामद कर लिया गया है।