उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
आरएसएस चीफ मोहन भागवत, हार्ड कौर और सीएम योगी 
आरएसएस चीफ मोहन भागवत, हार्ड कौर और सीएम योगी |Social Media
टॉप न्यूज़

हार्ड कौर कुछ ज्यादा ही हार्ड हो गयी, योगी समेत संघ प्रमुख को गरियाया

अब कुछ भी बोलने से पहले 10 बार सोचेंगी हार्ड कौर 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

एक हिप हॉप सिंगर है, वहीँ जो उंगलियों को आड़ा तिरछा करके दो सही एक बटे दो की मुद्रा में आ जाते है। प्रचलित नाम है हार्ड कौर, और पर्यायवाची के तौर पर तरण कौर ढिल्लो ,और हरदीप कौर के नाम से भी जाना जाता है। रैपर भी है, नाम भी अच्छा खासा है। लेकिन इसी नाम को जिंदा रखने की कोशिश में कोई हल्का फुल्का नशा करके (पूरी तरह आश्वस्त तो नहीं हूँ, लेकिन कुछ न कुछ तो किया ही होगा, क्योंकि साफ दिमाग में कोई भी इंसान इतना अल्टर नहीं हो सकता )

तो हुआ कुछ इस तरह की मेडम की किसी बात को लेकर संघ प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से खुन्नस थी तो इंस्टाग्राम पर मेडम ने लगातार चार पोस्ट किए -

पहला निशाना आदित्यनाथ

हार्ड कौर ने अपनी पहली पोस्ट में योगी आदित्यनाथ को रेप मैन योगी कहा, और इस बात का संदर्भ सुपर हीरो से जोड़ा , और कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ कोई सुपर हीरो होता तो उसका नाम "रेप मैन योगी" होता।

हार्ड कौर ने आगे लिखा कि अगर आप अपनी बहन बेटियों और माँओं का बालात्कार कराना चाहते है तो इसे बुलाओ। मैं खुद इसे ऑरेंज (भगवा) बलात्कारी पुरुष कहती हूँ।

View this post on Instagram

#facts #unitedindia 🇮🇳

A post shared by HARDKAUR (@officialhardkaur) on

दूसरा निशाना संघ प्रमुख

हार्ड कौर के निशाने से संघ संचालक मोहन भागवत और संघ भी नहीं बच सके। हार्ड कौर ने भारत में हुए अब तक के हर आतंकी हमले का आर एस एस को जिम्मेदार बताया। चाहे वह 26/11 हो या पुलवामा हमला, गोडसे ने गांधी की हत्या संघ के निर्देशन पर की जिस कारण से सरदार पटेल ने आप (संघ) पर बैन भी लगाया।

लंबे चौड़े पोस्ट में हार्ड कौर ने लोगों को चेतावनी दी कि संघ आपके घर की बहू बेटियों के साथ बालात्कार कर सकता है। इस पोस्ट के साथ हार्ड कौर ने मोहन भागवत की तश्वीर भी डाली है।

View this post on Instagram

YES FROM DAY 1 #1984genocide #fuckrss #fuckbjp

A post shared by HARDKAUR (@officialhardkaur) on

हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार आरएसएस को बताया -

हार्ड कौर ने इंस्टा पर दिवंगत एटीएस चीफ हेमंत करकरे की तश्वीर को डाल कर कैप्सन में लिखा कि "ये आर एस एस ने किया"

गौरी लंकेश को भी याद किया-

हार्ड कौर ने आखिरी पोस्ट पत्रकार और एक्टविस्ट गौरी लंकेश को लेकर की जिसमें हार्ड कौर ने यह लिखा कि" हम आपके हत्यारों को ऐसे नहीं जाने देंगे, इस बात को पूरी दुनिया जानती है मैम"

देशद्रोही हार्ड कौर

खैर इस वाकये के बाद न तो भाजपा , न ही संघ के किसी बड़े जिम्मेदार व्यक्ति ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है , लेकिन किसी न किसी का मूड तो खिसकना था।

आखिर बनारस शहर के RSS के स्वयंसेवक शशांक शेखर ने बनारस के एक पुलिस स्टेशन में प्राथिमिकी दर्ज करा दी है, जिसमें उन्होंने भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने यह हार्ड कौर के विरुद्ध देशद्रोह की धारा 124 A ,मानहानि की धारा 500, 153 A धार्मिक भावनाओं को भड़काने ,505 भड़काऊ भाषण, और आईटी एक्ट की सुसंगत धाराओं के साथ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है, तथा केस को क्राइम ब्रांच की सर्विलांस शाखा को भेज दिया है। आगे पुलिस की कार्यवाही जारी है।

हमारे देश में अभिव्यक्ति की भीषण आजादी है, आप किसी को भी कही भी कुछ भी बोल सकते हैं। लेकिन कुछ भी बोलने से पहले 10 बार सोचना चाहिए कि आखिर आपने बोला क्या है, कही ऐसा न हो कि आपको बोलने के बाद लेने के देने पड़ जाए।