उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
दिल्ली में सिख  टेम्पो चालक की पिटाई
दिल्ली में सिख टेम्पो चालक की पिटाई|Social media
टॉप न्यूज़

दिल्ली में हुई सिख टेम्पो चालक की पिटाई तो छलका अमरिंदर सिंह का दर्द, कहा -

Uday Bulletin

Uday Bulletin

राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में सिख टेम्पो चालक से मारपीट की घटना के बाद एक फिर दिल्ली पुलिस शर्मसार हो गई है। पुलिस के एक अधिकारी की गाड़ी से एक टेम्पो के टकराने पर पुलिस कर्मियों द्वारा टेम्पो चालक और उसके बेटे की पिटाई का मामला अब बवाल का कारण बनता जा रहा है। इस घटना के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस के प्रति अपनी नारजगी जाहिर करते हुए तोड़पोड़ की है। जिसके बाद तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दिल्ली पुलिस की इस हरकत की जमकर निंदा की और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले में दखल देने का आग्रह किया है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, "दिल्ली पुलिस द्वारा एक मामूली मुद्दे पर सरबजीत सिंह और बलवंत सिंह को बुरी तरह पीटने की घटना शर्मनाक है। गृह मंत्री अमित शाह से पीड़ितों को न्याय सुनिश्चित कराने का आग्रह है।"

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि, "हम घटना की निंदा करते हैं। मैं आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए LG और गृह मंत्री से अपील करता हूं।"

दिल्ली पुलिस की सफाई

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एक बयान देकर कहा कि, "यह कथित घटना ग्रामीण सेवा टेंपो के एक पुलिस वाहन से टकराने से शुरू हुई। इसके बाद, सिख टेंपो चालक ने एक पुलिस अधिकारी के सर पर तलवार से हमला कर दिया। जिसके बाद, उसने खतरनाक ढंग से टेंपो चलाते हुए एक पुलिसकर्मी का पैर घायल कर दिया।"

क्या है मामला

ख़बरों के मुताबिक, यह मामला दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके का है। जहां रविवार को एक ग्रामीण टेम्पो और पुलिस के इमरजेंसी रिस्पॉन्स व्हीकल की टक्कर हो जाती। जिसके बाद दोनों में वाद-विवाद बढ़ने लगता है और झगड़ा हो जाता है। तभी सिख टेम्पो चालक अपनी तलवार निकल लेता है और पुलिस वाले पर हमला करने लगता है। इसी बीच पुलिस अपने डंडे से टेम्पो चालक और उसके बेटे को घसीट घसीट कर मारती है। वहां मौजूद एक पुलिस कर्मी ने इस लड़ाई का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।