उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पीएम मोदी
टॉप न्यूज़
live

Live: मोदी को सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित करेगा मालदीव 

राजनीतिक से जुड़ी आज की बड़ी खबरें 

लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद आज प्रधानमंत्री मोदी केरल के श्री कृष्णा मंदिर में पूजा-अर्चना कर रहे हैं वही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी केरल के वायनाड में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। प्रधानमंत्री मोदी की जीत के बाद यह पहली यात्रा है। वहीं अन्य विपक्षी पार्टी चुप्पी साधे बैठी। राजनीति से जुड़ी ऐसी हर अपडेट के लिए हमारे साथ लाइव ब्लॉग पर बने रहें।

Last updated

'एट होम' पार्टी आयोजित नहीं करेंगे ओडिशा के राज्यपाल

ओडिशा के राज्यपाल गणेशी लाल ने फैसला किया है कि वह चक्रवाती तूफान फानी से प्रभावित लोगों के साथ एकजुटता दर्शाते हुए इस साल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजभवन में 'एट होम' पार्टी आयोजित नहीं करेंगे।

राजभवन के प्रवक्ता ने कहा, "राज्य में तूफान फानी से प्रभावित लोगों के साथ एकजुटता दर्शाते हुए माननीय राज्यपाल ने स्वतंत्रता दिवस 2019 के अवसर पर 'एट होम' पार्टी आयोजित नहीं करने का फैसला किया है।"

Last updated

प्रधानमंत्री मोदी मालदीव पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में आने के बाद अपने पहले विदेशी दौरे पर शनिवार को मालदीव पहुंचे। इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री को मालदीव के सर्वोच्च सम्मान 'निशान इज्जुद्दीन' से सम्मानित किया जाएगा।

Last updated

मोदी को सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित करेगा मालदीव

मालदीव सरकार ने अपने सर्वोच्च सम्मान 'निशान इज्जुद्दीन' से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित करने की घोषणा की है।

मालदीव के विदेश मंत्री अब्दुल्ला शाहिद ने ट्विटर पर कहा कि यह फैसला मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह द्वारा लिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां मालदीव की संसद मजलिस को शनिवार को संबोधित करेंगे। सोलिह के साथ वह दो परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

Last updated

आंध्र प्रदेश के 25 सदस्यीय मंत्रिमंडल ने शपथ ली

आंध्र प्रदेश के नए मंत्रिमंडल ने शनिवार को यहां शपथ ली। मंत्रिमंडल में 25 मंत्री शामिल हैं।

राज्यपाल ई.एस.एल. नरसिम्हन ने वेलागापुडी में राज्य सचिवालय के पास आयोजित एक समारोह में तीन महिलाओं सहित नए मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इससे पहले मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने 30 मई को अकेले शपथ ली थी।

Last updated

वायनाड में बोले राहुल गांधी

वायनाड में कांग्रेस समर्थकों से बात करते हुए राहुल ने कहा कि, "राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे हैं। श्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में जहर का इस्तेमाल करते हैं, मैं प्यार का इस्तेमाल कर रहा हूं लेकिन श्री नरेंद्र मोदी इस देश को विभाजित करने के लिए घृणा के जहर का उपयोग करते हैं। वह चुनाव जीतने के लिए झूठ का इस्तेमाल करता है

Last updated

वायनाड में राहुल गांधी का जोरदार स्वागत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज दूसरे दिन भी केरल के वायनाड में रोड शो जारी है। रोड शो के दौरान राहुल ने कहा भले ही मैं कांग्रेस पार्टी से हूं, लेकिन वायनाड के हर एक नागरिक के लिए हमारे दरवाजे खुले रहेंगे, उनकी उम्र चाहे जो भी हो, वे चाहे जिस भी विचारधारा से आए हों। आपका स्वागत है।

Last updated

गुरुवायूर मंदिर में 40 हजार रुपये का चढ़ावा चढ़ाएंगे मोदी

पीएम मोदी
पीएम मोदी
Twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रसिद्ध श्री कृष्ण मंदिर में प्रार्थना करने के लिए यहां से गुरुवायूर के लिए उड़ान भरेंगे। वह मंदिर में करीब 40,000 रुपये मूल्य का चढ़ावा चढ़ाएंगे।

अधिकारियों के अनुसार, मोदी मंदिर में करीब 1 घंटे तक ठहरेंगे, जहां वह घी, एक खास प्रकार का लाल केला (कथली), कमल फूल के साथ 'तुलाभरम' व कई अन्य चीजों का चढ़ावा चढ़ाएंगे। इसके पहले 2008 में मोदी ने इस मंदिर का दौरा किया था जब वह दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे।

Last updated

राम माधव की भविष्वाणी

जप नेता राम माधव ने कहा कि अगर कोई भी पार्टी है जो सबसे लंबे समय तक सत्ता में रही है, तो वह कांग्रेस है - 1950 से 1977 तक। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मोदी जी उस रिकॉर्ड को तोड़ने जा रहे हैं। बीजेपी तबतक सत्ता में रहेंगी जब हम 2047 में स्वतंत्रता के 100 वें वर्ष का उत्सव मना रहे होंगे।

Last updated

केरल में प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री मोदी 
प्रधानमंत्री मोदी 
Twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थ्रिसुर के गुरुवयूर में श्री कृष्ण मंदिर पहुंचे। जहां उन्हें विशेष पूजा-अर्चना की सुरक्षा कारणों की वजह से मंदिर को दोपहर 12 बजे तक बंद कर दिया गया। प्रधानमंत्री को मंदिर परिसर में 112 किलो गुलाब के फूलों से तौला गया।

Last updated

जगन मोहन रेड्डी ने संभाला कामकाज

आंध्र प्रदेश के नए सीएम जगन मोहन रेड्डी ने आज बतौर सीएम अपना कामकाज संभाल लिया है। उन्होंने अमरावती में अपने ऑफिस में पहुंचकर जिम्मेदारी संभाली। इस दौरान उनके मंत्री भी उनके साथ थे। जगन मोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश में अपने साथ 5 डिप्टी सीएम बनाए हैं। ये सभी डिप्टी सीएम अलग-अलग समुदाय से बनाए गए हैं।

Last updated